सीएए और एनआरसी विरोधी प्रदर्शन में भी शामिल रहे हैं फैजल खान, नंदगांव मंदिर में पढ़ी थी नमाज

टीम भारतदीप |

फैजल खान ने सीएए और एनआरसी के विरोध प्रदर्शनों में भी भाग लिया है
फैजल खान ने सीएए और एनआरसी के विरोध प्रदर्शनों में भी भाग लिया है

उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित नंदगांव मंदिर में नमाज पढ़कर चर्चा में आये फैजल खान सीएए और एनआरसी के लिए किए गए विरोध प्रदर्शन का भी हिस्सा रहे हैं। फैजल खान ने सीएए और एनआरसी के प्रदर्शनों में भी भाग लिया है और उसकी बाकायदा तौर पर मंच में उपस्थिति भी रही है।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित नंदगांव मंदिर में नमाज पढ़कर चर्चा में आये फैजल खान सीएए और एनआरसी के लिए किए गए विरोध प्रदर्शन का भी हिस्सा रहे हैं। फैजल खान ने सीएए और एनआरसी के प्रदर्शनों में भी भाग लिया है।

उसकी बाकायदा तौर पर मंच में उपस्थिति भी रही है। इस मामले के फैजल खान की कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि फैजल खान ने गत 29 अक्टूबर को नंद बाबा मंदिर के प्रांगण में नमाज अदा किया था। फैज़ल खान के इस कृत्य को लेकर हिंदू समाज के लोगों ने ऐतराज जताया था। इसको लेकर फैज़ल खान की नीयत पर भी सवाल खड़े किये गये थे।

इस मामले को लेकर कई हिंदू संस्थाओं ने भी फैजल पर धार्मिक उन्माद भड़काने का आरोप लगाया था। इस मामले में फैज़ल खान के खिलाफ मथुरा में मुकदमा भी दर्ज किया गया था। मथुरा में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने फैजल को दिल्ली से गिरफ्तार किया था।

फैजल को कड़ी सुरक्षा के बीच एंबुलेंस में ही जुडिशल मजिस्ट्रेट न्यायालय के सामने पेश किया गया। इसके बाद फैजल को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


बता दें कि फैजल खान के कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं,जिसमें फैजल एनआरसी और सीएए के विरोध में शाहीन बाग में हुए प्रदर्शन में शामिल होते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन्होंने मंच से अपने विचार भी व्यक्त किये है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग तरह की चर्चा छिड़ गई है।


संबंधित खबरें