आगरा में मारूती सुजुकी कंपनी के कंटेनर के ड्राइवर को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटी कार

टीम भारत दीप |

बदमाश कंटेनर में सवारी बन कर बैठ गए।
बदमाश कंटेनर में सवारी बन कर बैठ गए।

बिहार राज्य के नवादा जिला निवासी ड्राइवर गौतम सिंह रविवार सुबह हरियाणा के मानेसर से कंटेनर लेकर निकला था । बदमाशों ने आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में कंटेनर को अपने कब्जे में कर लिया और बदमाश खुद उसे चलाने लगे।

आगरा। ताजनगरी आगरा में अपराधी ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम देने में लगे हुए हैं। हरियाणा के मानेसर से सप्लाई के लिए जा रहीं मारुति कंपनी की गाड़ियों को एत्मादपुर में लूट लिया गया। पुलिस ने बीती देर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

बताया गया है कि बिहार राज्य के नवादा जिला निवासी ड्राइवर गौतम सिंह रविवार सुबह हरियाणा के मानेसर से कंटेनर लेकर निकला था जिसमें 5 मारुति ईको ,1 ब्रेजा और 1 स्विफ्ट डिजायर कार थी। चालक को रास्ते में तीन युवक मिले,  वह कंटेनर में सवारी बन कर बैठ गए। 

चालक का कहना है कि बदमाशों ने आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में कंटेनर को अपने कब्जे में कर लिया और बदमाश खुद उसे चलाने लगे। थाना एत्मादपुर क्षेत्र के कुबेरपुर पहुंचने पर चालकों ने बदमाशों ने रोककर गौतम सिंह को नीचे उतार दिया और मुंह बंद कर दिया। 

कंटेनर बंद करके बदमाश स्विफ्ट डिजायर लेकर भाग गए। चालक ने किसी प्रकार अपने पैर खोले, खिड़की खोल कर रविवार देर रात 9ः30 बजे पुलिस को सूचना दी थी। 

सोमवार देर शाम कंपनी के मैनेजर बलवीर सिंह की तहरीर पर लूट का अभियोग पंजीकृत किया गया। क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अर्चना सिंह का कहना है कि लूटी हुई कार को बरामद करने के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।


संबंधित खबरें