उम्र में 10 साल बड़ी पत्नी से छुटकारा पाने को बनाया ये प्लान, पुलिस ने पति के मंसूबे कर दिए नाकाम

टीम भारत दीप |

पुलिस ने शिवांगी को घायल अवस्था में बाहर निकाला।
पुलिस ने शिवांगी को घायल अवस्था में बाहर निकाला।

पत्नी शिवांगी उम्र में 10 साल बड़ी है जिसके कारण घर में लड़ाई झगड़ा होता था। शुभम लोहित ने अपने साथियों के साथ पत्नी शिवांगी का अपहरण कर उसे जिंदा जलाने की योजना बनाई थी।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक युवक ने उम्र में 10 साल बड़ी पत्नी को जिंदा जिलाकर मारने की साजिश की। मामले में आरोपी पति और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शुक्रवार को आरटीसी के माध्यम से बेहरी पुलिस को सूचना मिली कि नैनीताल रोड पर एक ढाबे से कार सवार कुछ लोगों ने एक महिला का अपहरण कर लिया है। आला अधिकारियों के संज्ञान में यह सूचना आते ही सीओपीडी समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। 

यहां पर नैनीताल निवासी शुभम लोहित ने पुलिस को बताया कि अज्ञात व्यक्ति उनकी पत्नी शिवांगी का अपहरण कर नैनीताल की तरफ ले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने बहेड़ी के ही आम डंडा गांव की सुनसान सड़क से गांववालों की मदद से अपहरण करने वाली कार को जलता हुआ बरामद कर लिया। 

जलती हुई कार से पुलिस ने शिवांगी को घायल अवस्था में बाहर निकाला और उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मामला थोड़ा संदिग्ध लगने पर पति शुभम लोहित से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ कि तो पता चला कि उसकी पत्नी शिवांगी उम्र में 10 साल बड़ी है जिसके कारण घर में लड़ाई-झगड़ा होता था। 

शुभम लोहित ने अपने साथियों के साथ पत्नी शिवांगी का अपहरण कर उसे जिंदा जलाने की योजना बनाई थी। योजना के तहत बहेड़ी थाना क्षेत्र में ही पत्नी शिवांगी को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था और वह बेहोश हो गई थी।

इसके बाद आरोपी पति 2 साल के बच्चे को लेकर ढाबे पर उतर गया। इसी दौरान आगे मोटरसाइकिल पर खड़े उसके साथी  प्रशांत और शशांक ने कार को दौड़ा दिया। पुलिस ने आरोपी पति शुभम को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथी प्रशांत व शशांक फरार हैं। 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


संबंधित खबरें