पत्नी को छेड़ा तो गुस्से में लाल पति ने युवक का सिर कर दिया कलम ! सिर को 4 किलोमीटर दूर फेंका

टीम भारत दीप |

देवरिया पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।
देवरिया पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

मृतक ने निकोलस की पत्नी से छेड़खानी की जिसके विरोध में निकोलस ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मृतक राजू स्वांसी का फावड़े से गला काटकर अलग कर दिया।

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया से सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां पत्नी से हुई छेड़छाड़ पर गुस्से से लाल हुए पति ने युवक का सिर कलम कर दिया। मामले को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक यहां एक शख्‍स की पत्‍नी के साथ छेड़खानी हुई तो उसे इतना गुस्‍सा आया कि तीन लोगों के साथ मिलकर उसने छेड़खानी करने वाले का सिर काट दिया।

उसके बाद सिर को 4 किमी दूर ले जाकर फेंक दिया। मामले में यह बात भी पता चली कि मृतक राजू स्वांसी ने निकलोस की पत्नी से छेड़खानी व जबरदस्ती की जिसका पत्नी ने विरोध किया। निकोलस को पता चला तो गुस्से से तिमतिमाए उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले चाकू से गला काटने की कोशिश की। चाकू से गला नहीं कटा तो उसने फावड़े से राजू स्वांसी का सि‍र काटकर अलग कर दि‍या।

 बताते चलें कि सिर कटी लाश मिलने की सनसनीखेज वारदात का देवरिया पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इस जघन्य मामले में यह तथ्य सामने आया है कि मृतक ने निकोलस की पत्नी से छेड़खानी की जिसके विरोध में निकोलस ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मृतक राजू स्वांसी का फावड़े से गला काटकर अलग कर दिया।

इतना ही नहीं पहचान छिपाने की नीयत से उसने धड़ कहीं तो सिर को चार किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया था। इसके अवाला निकोलस की पत्नी ने भी साक्ष्य मिटाने में सहयोग किया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फावड़ा, चाकू, रस्सी बरामद कर लि‍या है। पुलिस के मुताबिक ये सभी एक मुर्गी फार्म में काम करते हैं और रांची के रहने वाले हैं।


संबंधित खबरें