छह साल की मासूम के मुंह में पुआल ढूंस कर दरिंदगी के बाद हत्या, लोगों के आक्रोश से पुलिस के छूटे पसीने, ये है पूरा मामला

टीम भारत दीप |

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई।

पीलीभीत के माधोटांडा इलाके में अखंड पाठ के दौरान लापता हुई छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद मुंह में पुआल ठूंसकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्ट रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

पीलीभीत। इंसान के भेष में हवस के पुजारी पूरी तरह से अब हैवान बन चुके है। इनकी हैवानियत की इस बार खबर उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से आई है। यहां छह साल की मासूम के मुंह में पुआल ठूंसकर उसे पहले तो हैवानियत का शिकार बनाया गया बाद में राज खुलने के डर से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। मामले में अर्धनग्न हालत में मिले युवक को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के माधोटांडा इलाके में अखंड पाठ के दौरान लापता हुई छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद मुंह में पुआल ठूंसकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्ट रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। दरअसल माधोटांडा क्षेत्र निवासी किसान ने गोमती उद्गम स्थल पर शुक्रवार सुबह 11 बजे अखंड पाठ कराया था। कार्यक्रम के दौरान बिजली जाने पर एक व्यक्ति जनरेटर चलाने गया था। उसकी बच्ची भी पिता के पीछे-पीछे गई और फिर लापता हो गई। 

बहुत ढूंढा गया पर मासूम नहीं मिली बाद में माधोटांडा पुलिस ने गुमशुदी दर्ज कर जांच शुरू कर की। दूसरे दिन तड़के बच्ची का शव गोमती उद्गम स्थल से 500 मीटर की दूरी पर एक गन्ने के खेत में निर्वस्त्र अवस्था में पड़ा मिला। उसके मुंह में पुआल ठूंसी हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया।

देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई। मामले में पड़ोस के खेत से अर्धनग्न हालत में मिले एक युवक को हिरासत में लिया गया है। वहीं, एसपी जयप्रकाश के मुताबिक पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

जांच के लिए कई टीम गठित कर दी गईं हैं।  वहीं मासूम की मौत के बाद परिवार वालों और ग्रामीणों में आक्रोश को देखकर पुलिस के पसीने छूटने लगे। पुलिस को भी कई बार उनके विरोध का सामना करना पड़ा। इससे पहले मासूम का शव पोस्टमार्टम को भेजने के लिए पुलिस ने वाहन में रखवाया तो भीड़ ने उसे उठाकर वापस उतार लिया था। वहीं जांच में जुटी पुलिस सख्त कार्रवाई की बात कह रही है। 


संबंधित खबरें