हार के बाद अखिलेश यादव बोले -हमने दिखा दिया भाजपा की सीटों को घटाया जा सकता है

टीम भारत दीप |

अखिलेश का दावा भाजपा का ये घटाव निरंतर जारी रहेगा।
अखिलेश का दावा भाजपा का ये घटाव निरंतर जारी रहेगा।

पूरे चुनाव में भाजपा को तगड़ी शिकस्त देने का दावा करने वाले इस चुनाव में भाजपा के सामने चारों खाने चित्त हो गए है। हालांकि उनकी पार्टी की सीट जरूर बढ़ी है, सीट के साथ ही मत प्रतिशत भी सपा का बढ़ा है। सपा को जो उम्मीद इस चुनाव से थी वह पूरी नहीं हो पाई, एग्जिट पोल के बाद से ही अखिलेश यादव की हताशा दिखने लगी थी।


लखनऊ। मोदी -योगी मैजिक के आगे फेल हुए अखिलेश यादव ने हार के बाद पहला ट्वीट शुक्रवार सुबह किया। सबसे पहले सपा मुखिया ने लोगों का धन्यवाद दिया है जिन्होंने पार्टी के वोट प्रतिशत और सीटों को बढ़ाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने दिखा दिया है कि भाजपा की सीटों को भी घटाया जा सकता है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'उत्तर प्रदेश की जनता को हमारी सीटें ढाई गुनी व मत प्रतिशत डेढ़ गुना बढ़ाने के लिए हार्दिक धन्यवाद! हमने दिखा दिया है कि भाजपा की सीटों को घटाया जा सकता है। भाजपा का ये घटाव निरंतर जारी रहेगा।

आधे से ज़्यादा भ्रम और छलावा दूर हो गया है बाकी कुछ दिनों में हो जाएगा। जनहित का संघर्ष जीतेगा!' मालूम हो कि पूरे चुनाव में भाजपा को तगड़ी शिकस्त देने का दावा करने वाले इस चुनाव में भाजपा के सामने चारों खाने चित्त हो गए है।

हालांकि उनकी पार्टी की सीट जरूर बढ़ी है, सीट के साथ ही मत प्रतिशत भी सपा का बढ़ा है। सपा को जो उम्मीद इस चुनाव से थी वह पूरी नहीं हो पाई, एग्जिट पोल के बाद से ही अखिलेश यादव की हताशा दिखने लगी थी। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें