मिशन 2022: भाजपा की जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाने 19 को मथुरा आएंगे अमित शाह

टीम भारत दीप |

भाजपाई पूरे दमखम से सफल बनाने के लिए वार्ड और बूथ स्तर पर जुट गए हैं।
भाजपाई पूरे दमखम से सफल बनाने के लिए वार्ड और बूथ स्तर पर जुट गए हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा ने बताया कि दोबारा यूपी में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। शहर के रामलीला ग्राउंड में गृहमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। यह यात्रा जैंत, चौमुहां, छाता, शेरगढ़, नौहझील, बाजना, मांट, राया, होते हुए हाथरस जाएगी।

मथुरा। यूपी विधानसभा चुनाव में फिर सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा के चाणक्य के नाम से ख्यात गृहमंत्री ​अमित शाह 19 दिसंबर को जनविश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। यह यात्रा मथुरा से निकलते हुए 25 दिसंबर को लखनऊ पहुंचेगी,

जहां पर पीएम मोदी की जनसभा प्रस्तावित है। जिला और महानगर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मथुरा से चलने के बाद भाजपाई जगह-जगह पर प्रदेश सरकार के कामों को गिनाते हुए लखनऊ पहुंचेंगे।

रामलीला ग्राउंड में जनसभा

भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा ने बताया कि दोबारा यूपी में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। शहर के रामलीला ग्राउंड में गृहमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। यह यात्रा जैंत, चौमुहां, छाता, शेरगढ़, नौहझील, बाजना, मांट, राया, होते हुए हाथरस जाएगी। इस यात्रा में हाथरस, अलीगढ़ मथुरा से 25 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे।

कमेटियों का गठन

जिला यात्रा प्रमुख मुकेश वार्ष्णेय को नियुक्त किया गया है। यात्रा-2 के लिए सभी व्यवस्थाओं के लिए कमेटियों का गठन किया जा रहा है। यह जन आशीर्वाद यात्रा-2 मथुरा से एक नया संदेश लेकर जाएगी।

वहीं इस यात्रा के विषय में महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने बताया कि गृहमंत्री की जनसभा और जन विश्वास यात्रा एतिहासिक होगी। इसके लिए भाजपाई पूरे दमखम से सफल बनाने के लिए वार्ड और बूथ स्तर पर जुट गए हैं। सभी को जिम्मेदारियां बांट दी गई हैं।

2017 में मथुरा आए थे गृहमंत्री

आपकों बता दें कि इससे पहले अमित शाह 2017 में जनसभा को संबोधित करने के लिए मथुरा आए थे। गृहमंत्री बनने बाद फिर पहली बार अमित शाह मथुरा आ रहे हैं। उससे पहले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते साल 2017 में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के चुनाव प्रचार में रामलीला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने आए थे।

श्रीकृष्ण की नगरी से जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ और गृहमंत्री का हरी झंडी दिखाना भाजपा की रणनीति का हिस्सा है। भाजपा ने श्रीकृष्ण मंदिर के मुद्दे को धीरे-धीरे उठाना शुरू कर दिया है। वहीं यहां के विधायक व प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा की जमीन को भी मजबूती देना चाहते हैं। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें