बहादुर बेटी ने बताई दास्तां, सहेली के देवर ने मुझे निर्वस्त्र कर जलाया, 60 फीसदी जल चुकी है छात्रा

टीम भारत दीप |

पीड़ि‍ता के पिता ने बताया कि उनके पास शासन-प्रशासन की तरफ से किसी ने अब तक संपर्क नहीं किया है।
पीड़ि‍ता के पिता ने बताया कि उनके पास शासन-प्रशासन की तरफ से किसी ने अब तक संपर्क नहीं किया है।

छात्रा ने बताया कि सहेली ने देवर से मुलाकात के लिए बुलाया था। छात्रा ने बताया कि सहेली पिंकी ने अपने देवर मनीष से मिलवाने के लिए उसे काॅलेज से दूर बुलाया था। वहां उसकी बुआ का लड़का व एक दोस्त समेत तीन लोग मौजूद थे। उन्होंने ही छात्रा के ऊपर तेल डालकर आग लगा दी और फिर भाग गए।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बीए की छात्रा को जिंदा जलाने के मामले में मंगलवार को बड़ा खुलासा हुआ है।छात्रा को गंभीर हालत में मंगलवार अलसुबह उसे शाहजहांपुर से लाकर लखनऊ के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविलअस्पताल के बर्न विभाग में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।

छात्रा को मंगलवार  शाम को होश में आई। 60 फीसद झुलसी छात्रा ने बताया कि उसकी सहेली के देवर ने ही उसे निर्वस्त्र करने के बाद जिंदा जलाया था। छात्रा ने  बताया कि सहेली ने देवर से मुलाकात के लिए बुलाया था।

छात्रा ने बताया कि सहेली पिंकी ने अपने देवर मनीष से मिलवाने के लिए उसे काॅलेज से दूर बुलाया था। वहां उसकी बुआ का लड़का व एक दोस्त समेत तीन लोग मौजूद थे। उन्होंने ही छात्रा के ऊपर तेल डालकर आग लगा दी और फिर भाग गए। हालांकि, छात्रा ने अभी यह नहीं बताया कि आरोपियों ने उसे क्यों जलाया, क्या उसके साथ कोई गलत काम तो नहीं किया गया। 

खेत में मिली थी छात्रा 

बहादुर बेटी के पिता जो पेशे से मजदूर है ने बताया कि  रोजाना की तरह वह अपने घर से करीब 35 किलोमीटर दूर कालेज छोड़ने गए थे। बेटी पूर्व केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के काॅलेज में पढ़ने जाती थी।  रोज वह दो-ढाई बजे तक कालेज से बाहर गेट पर आ जाती थी।

उस दिन तीन बजे तक नहीं आई तो कालेज के अंदर व बाहर उसे ढूंढ़ना शुरू किया, लेकिन किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। बाद में शाम छह बजे किसी ने उनके नंबर पर फोन कर बताया कि उनकी बेटी नगरिया मोड़ पर एक खेत में निर्वस्त्र पड़ी है। पीड़ि‍ता के पिता ने बताया कि उनके पास शासन-प्रशासन की तरफ से किसी ने अब तक संपर्क नहीं किया है।  

60 फीसद झुलस चुकी है छात्रा

सिविल अस्पताल के निदेशक डाॅक्टर  सुभाष एस सुंदरियाल ने बताया कि छात्रा का पेट, हाथ, चेहरे व चेस्ट पर 60 फीसद तक झुलस चुका है। उसकी हालत गंभीर है। उसे केजीएमयू रेफर करने पर विचार किया जा रहा है। 
 


संबंधित खबरें