मुरादाबाद सामूह‍िक दुष्‍कर्म मामले में नया मोड़, पीड़िता बोली नहीं हुआ मेरे साथ कोई दुष्कर्म

टीम भारत दीप |

बुधवार को पीड़ित किशोरी ने थाने जाकर बयान दर्ज कराया तो इस पूरा घटनाक्रम ही उल्टा हो गया।
बुधवार को पीड़ित किशोरी ने थाने जाकर बयान दर्ज कराया तो इस पूरा घटनाक्रम ही उल्टा हो गया।

मालूम हो कि मंगलवार को छजलैट थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोप लगाए गए थे पूरे परिवार को बंधक बनाकर उनके सामने ही किशोरी से दुष्कर्म किया गया। घटना सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। आनन-फानन में छजलैट थाना पुलिस ने सात लोगों को नामजद करते हुए 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

मुरादाबाद। यूपी के मुरादबाद जिले के छजलैट थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बुधवार को नया मोड़ आ गया है। बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाला पूरा परिवार ही अब संदेह के घेरे में आ गया है।

बुधवार को पीड़िता खुद थाने पहुंचकर पुलिस के सामने बयान दर्ज कराया। इसमें उसने कहा कि उसके साथ कोई दुष्कर्म की घटना ही नहीं हुई। उसके पिता ही अमरोहा में एक रिश्तेदार के घर छोड़ आए थे।

किशोरी के बयान देने के बाद एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि इस मामले को किशोरी के बयान कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे। बयान दर्ज करने के बाद किशोरी को परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।

मालूम हो कि मंगलवार को छजलैट थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोप लगाए गए थे पूरे परिवार को बंधक बनाकर उनके सामने ही किशोरी से दुष्कर्म किया गया। घटना सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था।

आनन-फानन में छजलैट थाना पुलिस ने सात लोगों को नामजद करते हुए 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बुधवार को पीड़ित किशोरी ने थाने जाकर बयान दर्ज कराया तो इस पूरा घटनाक्रम ही उल्टा हो गया। 

प्रेम प्रसंग में लड़की ले जाने पर हुआ विवाद 

छजलैट थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले लड़के का पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 27 जून को दोनों घर से भाग गए थे। किशाेरी के घर वालों ने लड़का पक्ष के साथ मिलकर प्रेमी युगल को खूब तलाशा, लेकिन सफलता नहीं मिली।

इसी दौरान किशोरी के घर वालों ने दोनों को खोजने के बहाने से लड़के की मां और बेटी को साथ लेकर अमरोहा गए। लड़के पक्ष ने किशोरी के घर वाले को फंसाने के लिए एसपी देहात को शिकायत पत्र दे दिया। इसमें आरोप लगा दिए कि लड़की को बरामद कराने के बहाने लड़के की बहन और मां को अमरोहा साथ ले गए थे। वहां पर बंधक बनाकर लड़के की बहन के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म किया था।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें