शाहजहांपुर में हाईवे किनारे मिली निर्वस्त्र अधजली छात्रा, अनहोनी की आशंका,लखनऊ रेफर

टीम भारत दीप |

छात्रा के पिता ने बताया कि वह अपनी बेटी को हर दस-पंद्रह दिन में कॉलेज लेकर आते-जाते थे।
छात्रा के पिता ने बताया कि वह अपनी बेटी को हर दस-पंद्रह दिन में कॉलेज लेकर आते-जाते थे।

छात्रा के साथ क्या घटना हुई वह कैसे जली इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है, ना ही उसका परिवार कुछ बता पाने की स्थिति में है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ क्या घटना हुई।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सोमवार शाम को हाईवे के किनारे अधजली छात्रा निर्वस्त्र मिलने से जिले में हडकंप मचा हुआ है। छात्रा डिग्री कॉलेज से लापता थी, वह बीए की छात्रा है।

छात्रा की नाजुक हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है। छात्रा के साथ क्या घटना हुई है इसकी जानकारी अभी तक किसी को नहीं है, छात्रा अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।परिवार भी इस संबंध में कुछ नहीं बता पाने की स्थिति में है।

मामला शाहजहांपुर के थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर नगरिया मोड का है। जहां ग्रामीणों ने एक लड़की को अधजली हालत में पड़ा हुआ देखा। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। छात्रा पूरी तरीके से निर्वस्त्र थी, किसी तरह से लड़की ने अपने पिता का मोबाइल नंबर बताया। इसके बाद मेडिकल कॉलेज में छात्रा का परिवार पहुंच गया।

पूछताछ में पता चला है कि छात्रा जलालाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जो शहर में स्थित एसएस डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है, आज उसका पिता उसे लेकर कॉलेज आया था, इसी बीच अचानक वो कॉलेज से लापता हो गई। पिता ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। देर शाम कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे किनारे खेत में छात्रा निर्वस्त्र हालत में अधजली मिली।

छात्रा के साथ क्या घटना हुई वह कैसे जली इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है, ना ही उसका परिवार कुछ बता पाने की स्थिति में है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ क्या घटना हुई। फिलहाल छात्रा को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है

पिता बोले खुद लेकर आते थे उसे काॅलेज

छात्रा के पिता ने बताया कि वह अपनी बेटी को हर दस-पंद्रह दिन में कॉलेज लेकर आते-जाते थे। सोमवार सुबह करीब दस बजे वह बेटी को कॉलेज में छोड़कर चले गए थे। दोपहर तीन बजे कॉलेज उसे लेने आए तो वह नहीं मिली। काफी देर तक आसपास तलाश करते रहे।

शाम करीब साढ़े छह बजे तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ के रहने वाले एक व्यक्ति का फोन आया कि उनकी बेटी यहां पर जली हुई अवस्था में पड़ी हुई है। तिलहर पुलिस युवती को लेकर मेडिकल कॉलेज आई और भर्ती करा दिया।

पिता को भी मेडिकल कॉलेज में बुला लिया। पिता ने पुलिस को दी तहरीर में किसी पर आरोप नहीं लगाया है। वहीं छात्रा घटना के संबंध में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। एसपी एस आनंद ने बताया कि छात्रा कुछ बता नहीं रही है।

महिला पुलिसकर्मी और डॉक्टर उससे लगातार संपर्क कर रहे हैं। परिजन हायर सेंटर नहीं ले जाना चाहते लेकिन उन्हें राजी किया जा रहा है। एसएस कॉलेज के प्राचार्य डॉण् अवनीश मिश्रा ने बताया कि कॉलेज की छात्रा के बारे में जानकारी मिली है। कॉलेज प्रबंधन पुलिस का पूरा सहयोग कर रहा है।


संबंधित खबरें