कासगंज के बाद शाहजहांपुर में पुलिस टीम पर हमला, दरोगा घायल

टीम भारत दीप |

पुलिस टीम में हमला होने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई, पुलिस टीम ने तत्काल इसकी सूचना अन्य थानों को दी।
पुलिस टीम में हमला होने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई, पुलिस टीम ने तत्काल इसकी सूचना अन्य थानों को दी।

मामला शाहजहांपुर के कलान कस्बे का है। यहां एक गल्ला आढ़ती ने घर में बच्चे के जन्म की खुशी में जागरण रखा था। जागरण के लिए बदायूं-फर्रुखाबाद रोड पर बाजार के पास पांडाल लगाया गया था। पांडाल में 10 साल की बच्ची बैठी थी। बताया जा रहा है कि पड़ोस के कुछ युवक शराब के नशे में वहां आए। पांडाल में बैठी बच्ची से गलत व्यवहार करने लगे।

शाहजहांपुर। अभी कासगंज का मामला शांत भी नहीं हुआ कि शाहजहांपुर में पुलिस टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस की टीम छेड़छाड़  की शिकायत पर मौके पर पहुंची थी। नशे में धुत आरोपियों ने पुलिस को जमकर पीटा। पुलिस टीम पर पथराव किया गया।

मामला शाहजहांपुर के कलान कस्बे का है। यहां एक गल्ला आढ़ती ने घर में बच्चे के जन्म की खुशी में जागरण रखा था। जागरण के लिए बदायूं-फर्रुखाबाद रोड पर बाजार के पास पांडाल लगाया गया था। जागरण शुरू होने से पहले कई लोग बिना बुलाए पांडाल में पहले से जाकर बैठ गए थे।

पांडाल में 10 साल की बच्ची बैठी थी। बताया जा रहा है कि पड़ोस के कुछ युवक शराब के नशे में वहां आए। पांडाल में बैठी बच्ची से गलत व्यवहार करने लगे। बच्ची का शोर सुनकर घर के लोग वहां पहुंच गए और युवकों को पकड़ लिया। युवकों ने कुछ और लोगों को बुला लिया।विवाद बढने लगा इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

युवकों को पकड़ा तो टीम पर किया हमला

नशेडियों द्वार बच्ची से छेड़छाड़ की शिकायत मिलने दरोगा पंकज चौधरी तीन सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने नशे में धुत युवकों को फटकार लगाई और जैसे ही उन्हें पकड़कर थाने लाने लगे युवकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

पुलिस ने 5 को लिया हिरासत में 

पुलिस टीम में हमला होने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस टीम ने तत्काल इसकी सूचना अन्य थानों को दी। परौर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक हमलावर मौके से भाग निकले थे। पुलिस ने पूछताछ के बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को अलग-अलग जगहों से उठाया।

नशे में उत्पता मचा रहे युवकों के हमले में दरोगा को चोटें आई हैं। पांच को हिरासत में लिया गया है,बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
 


संबंधित खबरें