शाहजहांपुर आरटीओ में भ्रष्टाचार का पर्दाफाश, सीएम के निर्देश पर लखनऊ से आई टीम

टीम भारत दीप |

लाखों का कैश और कंप्यूटर भी जब्त किए हैं।
लाखों का कैश और कंप्यूटर भी जब्त किए हैं।

पुलिस विभाग पर सख्ती दिखाने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचारियों पर सख्त हैं। सीएम कार्यालय को शिकायत मिली थी कि शाहजहांपुर आरटीओ में भ्रष्टाचार चरम पर है।

 शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दलालों का अड्डा बने आरटीओ कार्यालय में लखनऊ से आई विजिलेंस की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान यहां से करीब 50 लोगों की गिरफ्तारी की गई, इनमें से अधिकतर दलाल हैं। विजिलेंस को खुद सीएम योगी ने भेजा था। मामले में आरटीओ और एक क्लर्क को सस्पेंड कर दिया गया है। 

बता दें कि पुलिस विभाग पर सख्ती दिखाने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचारियों पर सख्त हैं। सीएम कार्यालय को शिकायत मिली थी कि शाहजहांपुर आरटीओ में भ्रष्टाचार चरम पर है। यह आफिस दलालों का अड्डा है और आम आदमी से छोटे से छोटे काम के नाम पर रिश्वत ली जा रही है। 

ऐसे में सीएम के निर्देश पर लखनऊ से आई विजिलेंस की टीम ने छापा मारा तो आरटीओ कार्यालय में हड़कंप मच गया। आॅफिस में बाबू बनकर बैठे दलाल इधर, उधर भागने लगे। टीम ने यहां से करीब 50 लोगों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा लाखों का कैश और कंप्यूटर भी जब्त किए हैं। 

इधर छापेमारी की खबर के बाद परिवहन मंत्रालय ने कड़ा रूख अपनाते हुए आरटीओ बृजेश कुमार और कैशियर प्रदीप कुमार शर्मा को निलंबित कर दिया है। 


संबंधित खबरें