रसूखदार दबंगों ने मचाया होटल में उत्पात, नतमस्तक हुई पुलिस ने कराया समझौता, तीसरी आँख में कैद घटना हो रही वायरल

टीम भारत दीप |

पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाकर समझौता करा दिया।
पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाकर समझौता करा दिया।

यहां बीती रात कुछ रईसजादे दबंगों ने एक होटल पर जमकर तोड़फोड़ कर हंगामा काटा। यह सब कुछ सदर बाजार थाने से चंद कदम की दूरी पर हो रहा था। दबंगों द्वारा होटल में तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

शाहजहांपुर। सूबे में रसूखदारों को कानून का कोई खौफ नहीं हैं। सत्ता का नशा इनके सिर चढ़कर बोल रहा है, शायद यही कारण है कि ये पूरी तरह से बेखौफ हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का है। यहां बीती रात कुछ रईसजादे दबंगों ने एक होटल पर जमकर तोड़फोड़ कर हंगामा काटा। यह सब कुछ सदर बाजार थाने से चंद कदम की दूरी पर हो रहा था।

दबंगों द्वारा होटल में तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। मारपीट करने वाले सत्ताधारी पार्टी के नेता के घर के बताए जा रहे हैं, यही कारण है कि सीसीटीवी में गुंडई देखने के बाद भी पुलिस ने आनन-फानन में रात में ही थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौता करा देना मुनासिब समझा।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला थाना सदर बाजार के टाउन हाल के पास का है। यहां एक होटल पर रात में कुछ रईसज़ादें खाना खाने के लिए पहंुचे थे। कहा यह भी जा रहा है कि खाना खाने आया एक रईसजादा दबंग सत्ताधारी नेता का बेटा है। अपने पिता के रसूख के चलते उसको पुलिस का भी कोई खौफ नहीं था।

शायद यही कारण है कि खाने के बाद पैसे के लेन देन को लेकर शुरू हुए मामूली विवाद के बाद इन दबंगों ने यहां टेबल और कुर्सी और तोड़ी, होटल पर काम करने लोगों को जमकर पीटा। सत्ता के अहम में चूर इन दबंगों को भले ही पुलिस का डर न रहा हो लेकिन इनकी सारी करतूत यहां के सीसीटीवी में कैद हो गयी।

फिलवक्त घटना के बाद होटल मालिक ने सीसीटीवी फुटेज को वायरल कर दिया। वहीं पुलिस ने आनन-फानन में दोनों पक्षों को थाने बुलाकर समझौता करा दिया, ताकि सत्ता नेताओं के गुस्से का उन्हें सामना न करना पड़े और थाने की पुलिस को शाबाशी मिल जाए। वहीं इस प्रकरण में सदर बाजार थाने के इंस्पेक्टर अशोक पाल के मुताबिक होटल पर कुछ मारपीट हो गई थी, लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो चुका है।

मामले में पुलिस कुछ भी कहे, लेकिन घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


संबंधित खबरें