बेटे के हत्यारे को देख परिजनों का खून खौल उठा, उसे ऐसी दी सजा की हो गई मौत

टीम भारत दीप |

सिटी एसपी ने बताया कि हत्या में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
सिटी एसपी ने बताया कि हत्या में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बुधवार की शाम 7 बजे मुसल्लहपुर में तीन.चार की संख्या में आये लोगों ने मुन्ना के साथ मारपीट की फिर सिर पर एक बड़ा से पत्थर मारकर पटक दिया। खून से लथपथ मुन्ना वहीं गिर गया। सूचना मिलने पर परिवार एवं सुल्तानगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उठा कर आनन.फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे।

पटना। बिहार की राजधानी पटना के ग्रामीण इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक की हत्या के मामले में जेल से छूटकर आया आरोपी, उसी के मोहल्ले में टहलने पहुंच गया।

जिसे देखकर मृत युवक के परिजनों का खून खौल उठा। परिजनों ने मिलकर युवक की ईंट -पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।  जानकारी के अनुसार पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र की मुसल्लहपुर स्लम बस्ती में ईंथ.पत्थर से कुच कर 44 वर्षीय मुन्ना की हत्या कर दी गई है।

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस हत्या का  कारण आपसी रंजिश बता रही है। सिटी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि मारा गया युवक हत्या के मामले में आरोपी था और हाल में ही जेल से रिहा हुआ था।

बुधवार की शाम 7 बजे मुसल्लहपुर में तीन.चार की संख्या में आये लोगों ने मुन्ना के साथ मारपीट की फिर सिर पर एक बड़ा से पत्थर मारकर पटक दिया। खून से लथपथ मुन्ना वहीं गिर गया।

सूचना मिलने पर परिवार एवं सुल्तानगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उठा कर आनन.फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, कुछ देर के बाद ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा। सिर पर गहरे जख्म के निशान हैं। हत्या कर भाग रहे लोगों में एक को पुलिस ने पकड़ लिया है। सिटी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि नाटू डोम की गिरफ्तारी हुई है, जिससे पुलिस पूछताछ कर  रही है।

सिटी एसपी ने बताया कि 2018 में बब्लू कुमार की हत्या हुई थी, जिसमें मुन्ना आरोपी था। हाल में जेल से रिहा हुआ था। इसके बाद वह उसी मोहल्ले में बुधवार की शाम घूमने के लिए आया था।

मुन्ना को मोहल्ला में देखते बब्लू के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। सिटी एसपी ने बताया कि हत्या में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


संबंधित खबरें