आगरा बैंक डकैती में शामिल एक और इनामी आरोपी लगा पुलिस के हाथ

टीम भारत दीप |

एसएसपी बबलू कुमार भी देर रात मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
एसएसपी बबलू कुमार भी देर रात मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस को देखते ही बंटी ने फायरिंग कर दी। इसमें सदर थाने में तैनात सिपाही शरत घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली मारी, गोली लगते ही बंटी जमीन पर गिर गया।

आगरा। 15 दिसंबर को आगरा में हुई बैंक डकैती के एक और आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा इस आरोपी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था।  

इनामी आरोपी से रविवार देर रात पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार सदर के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में 15 दिसंबर को शाम के समय बदमाशों ने डकैती डाली थी। पुलिस ने अस्थाई बैंककर्मी खंदारी निवासी पुनीत, उसके दोस्त ठाकुरदास समेत पांच को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया था।

इसके बाद खंदारी निवासी सनी और नरेंद्र भी जेल जा चुके हैं। डकैती में शामिल बंटी जाटव अभी पुलिस की पहुंच से दूर था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। रविवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि बंटी जाटव रोहता क्षेत्र से होकर जा रहा है।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने ककुआ के पास उसकी घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखते ही बंटी ने फायरिंग कर दी। इसमें सदर थाने में तैनात सिपाही शरत घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली मारी, गोली लगते ही बंटी जमीन पर गिर गया।

इसके बाद पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेते हुए उसके पास से छह लाख रुपये, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाश और सिपाही को अस्पताल में भर्ती करा दिया। एसएसपी बबलू कुमार भी देर रात मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अभी गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर रही है।

बैंक डकैती में बदमाशों ने 56.94 लाख रुपये लूटे थे। इनको छिपाने में ठाकुरदास के रिश्तेदारों ने मदद की थी। पुलिस ने रकम छिपाने में मदद करने के आरोप में ठाकुरदास के ससुर तेज सिंह को भी आरोपित बनाया है। अभी तेज सिंह की गिरफ्तारी के पुलिस प्रयास कर रही है।


संबंधित खबरें