पंजाब में शादी से लौट रहे लोगों की कार कैंटर से टकराई, आग लगने से पांच लोग जिंदा जले

टीम भारत दीप |

हादसे में कार पूरी तरह जलकर राख हो गई।
हादसे में कार पूरी तरह जलकर राख हो गई।

पंजाब के संगरूर शहर में सोमवार मंगलवार रात्रि में एक भयानक हादसा हुआ। यहां शादी से लौट रहे लोगों की कार एक कैंटर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई, इससे कार में सवार पांच लोगों की जलकर मौत हो गई।

पंजाब। पंजाब के संगरूर शहर में सोमवार मंगलवार रात्रि में एक भयानक हादसा हुआ। यहां शादी से लौट रहे लोगों की कार एक कैंटर से टकरा गई।

टक्कर के बाद कार में आग लग गई, इससे कार में सवार पांच लोगों की जलकर मौत हो गई। कार भी पूरी तरह जल गई। हादसे के बाद कैंटर चालक भाग गया।

दुर्घटना संगरूर-सुनाम मेन रोड पर हुई। कार गलत दिशा से आ रही थी और यह कैंटर से टकरा गई। इससे कार में आग लग गई। कार में पांच लोग सवार थे।

ये लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही आग ने कार पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया और इसमें सवार लोग फंस गए। इसके बाद सभी पांच लोग कार के भीतर ही जलकर राख हो गए।

जानकारी के अनुसार सभी लोग पंजाब के मोगा जिले के रहनेवाले थे। पुलिस का कहना है कि ये सभी व्यक्ति रात में किसी विवाह समागम में शामिल होने के बाद वापस मोगा लौट रहे थे।

इसी दौरान यह हादसा हो गया। इस हादसे से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कैंटर को अपने कब्‍जे में ले लिया है और हादसे की जांच कर रही है।


पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों की पहचान मोगा के टल्‍लेवाल निवासी डॉ. बलविंदर सिंह, मोगा के नानक नगर निवासी कुलतार सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह, मोगा की ग्रीन फील्ड कालोनी निवासी कैप्टन सुखविंदर सिंह, मोगा के रामुवालिया निवासी सुरिंदर सिंह और मोगा निवासी चमकौर सिंह के रूप में हुई है।

भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए संगरूर में सिविल अस्पताल  भेजा गया।  ट्रक ट्राला चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले जांच पड़ताल करने में जुटी है।
 


संबंधित खबरें