उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों में सात लोगों की मौत, पढ़ें पूरी खबर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सवारों सगी बहनों और मौसा को कैंटर चालक ने कुचल दिया, तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
सवारों सगी बहनों और मौसा को कैंटर चालक ने कुचल दिया, तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को संभल और रामपुर में हुए सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। शामली जिले में शुक्रवार को रोडवेज बस ने दर्जन भर लोगों को कुचल दिया। हादसे में 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा कई लोगों के घायल हो गए।

संभल। उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को संभल और रामपुर में हुए सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। शामली जिले में शुक्रवार को रोडवेज बस ने दर्जन भर लोगों को कुचल दिया।

हादसे में 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा कई लोगों के घायल हो गए। इसी प्रकार रामपुर सैदनापुर में पुलिस चेकिंग के दौरान वाहन रोकते समय बाइक सवारों सगी बहनों और मौसा को कैंटर चालक ने कुचल दिया । तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। शहजादनगर में हुई एक अन्य अन्य घटना में पति-पत्नी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

इस हादसे में महि​ला की मौत हो गई, युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। शामली जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन में यूपी रोडवेज बस ने कहर बरपाया। सहारनपुर से शामली आने वाली यूपी रोडवेज बस ने तेज रफ्तार होने के चलते रोड किनारे खड़े एक दर्जन से ज्यादा लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में  5 साल से लेकर 10 साल तक तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई।

घायलों को कराया भर्ती: इस हादसे में सभी घायलों को अन्य स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने थानाभवन के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां से कुछ की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिए गए हैं। वहीं आरोपी बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गए

कैंटर ने कुचला:  पहली घटना रामपुर स्वार मार्ग के मुरसैना की है। थाना अजीमनगर क्षेत्र के दिलपुरा निवासी वेद प्रकाश (24) वर्ष पुत्र रामचंद्र अपनी साढू की लड़की शिवानी (16) वर्ष व 14 वषीय शलोनी को बाइक थाना गंज क्षेत्र के गांव ताशका अपनी ससुराल जा रहा था जैसे ही उसकी बाइक मुरसैना चौकी के पास पहुंची तो स्वार की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर यू के 06 सी बी 4156 ने रौंद दिया जिससे मौके पर ही तीनों की मौत ही गई।

हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गयी। पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। वहीं पुलिस ने कंटैनर को अपने कब्जे में कर आरोपी ड्राइवर मनोज कुमार यादव पुत्र प्रेम सिंह निवासी नाजरपुर सोराजवाला थाना मूंडापांडा को हिरासत में लिया है। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। , आक्रोशित परिजनों ने सारनाथ स्वार मार्ग जाम कर दिया जिसे पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर खुलवाया गया।

अज्ञात वाहन से पत्नी की मौत, पति घायल: रामपुर के शहजाद नगर केमरी थाना क्षेत्र के कोटरा गांव निवासी इकबाल अपनी पत्नी बब्बो के साथ किसी काम से रामपुर गया था। बाइक पर सवार होकर दोनों घर वापस जा रहे थे। इस दौरान शहजादनगर थाना क्षेत्र के मोमिनपुर गांव के पास एक भट्टे के सामने एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

इससे दोनों सड़क पर ही गिर गए।हादसे में बब्बो की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि इकबाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।इस बीच चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।


संबंधित खबरें