लखनऊ: नशेड़ी युवक ने पत्नी की हत्या के बाद सास पर भी किया जानलेवा हमला, जानिए वजह

टीम भारत दीप |

वहीं बहन की हत्या और मां की हालत देखकर छोटी बेटी सदमें में है।
वहीं बहन की हत्या और मां की हालत देखकर छोटी बेटी सदमें में है।

पास से खड़ी होकर ये खौफनाक मंजर अनुसुइया की दूसरी बेटी देख रही थी और वो दूसरे कमरे में छिप गई। आरोपी भागने लगा था तो शोर सुनकर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को एक नशेड़ी युवक ने नशे में अपनी पत्नी की हत्या को जान से मार दिया। अपनी बेटी को बचाने आई आरोपित ने अपनी सास पर भी प्राणघातक हमला कर दिया।  कुल्हाड़ी के हमले से घायल महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

इस खतरनाक मंजर को देखकर मृतका की छोटी बहन एक कमरे में जान बचाकर छिप गई। इसके बाद हत्यारोपी भागने लगा तो ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। जबकि घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। महिला की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकरा पीएम के लिए भेज दिया। और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मलहा निवासी प्रिया की शादी आठ साल पहले हरदोई के अतरौती निवासी अनिल द्विवेदी से हुई थी। करवाचौथ के मौके पर प्रिया मायके आई थी। शुक्रवार विदाई कराने के लिए अनिल आया था।

रात में ससुराल में ही रुका और यहां उसने शराब पी और आरोप है कि विवाद के बाद प्रिया पर बांका से हमला कर उसकी हत्या कर दी। आरोपित पति ने प्रिया की गर्दन पर बांके से वार किया। बेटी की चीख—पुकार सुनकर अनुसुइया दौड़ी तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया, इससे वो भी गंभीर रूप से घायल होकर गिर गई। .

पास से खड़ी होकर ये खौफनाक मंजर अनुसुइया की दूसरी बेटी देख रही थी और वो दूसरे कमरे में छिप गई। आरोपी भागने लगा था तो शोर सुनकर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अनुसुइया की सांसे चल रही थी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। आरोप है कि आरोपी अक्सर शराब केि नशे में प्रिया के साथ मारपीट करता था लेकिन किसी को ये उम्मीद नहीं थी कि वो इस तरह का कदम उठा लेगा। वहीं बहन की हत्या और मां की हालत देखकर छोटी बेटी सदमें में है। 

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें