आगरा में बिजली की चोरी से चल रही थी प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्ट्री, पकड़ी गई

टीम भारत दीप |

अधिकारियों ने बताया कि काफी दिनों से यहां बिजली चोरी की शिकायत मिल रही थी।
अधिकारियों ने बताया कि काफी दिनों से यहां बिजली चोरी की शिकायत मिल रही थी।

प्रदेश सरकार बिजली चोरी रोकने के लिए लाख जतन कर रही है। इसके बाद भी चोर अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे है। ऐसे में बिजली विभाग के अधिकारी इन चोरों को सबक सिखाने के लिए समय-समय पर अभियान चला रहे है।

आगरा। प्रदेश सरकार बिजली चोरी रोकने के लिए लाख जतन कर रही है। इसके बाद भी चोर अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे है। ऐसे में बिजली विभाग के अधिकारी इन चोरों को सबक सिखाने के लिए समय-समय पर अभियान चला रहे है।

इसी क्रम में आज बिजली विभाग ने एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में बिजली की चोरी को पकड़ा। अधिकारियों ने बताया कि काफी दिनों से यहां बिजली चोरी की शिकायत मिल रही थी।

जब छापेमारी की गई तो मामला सही पाया गया।अब फैक्ट्री के संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। मालूम हो ​कि बिजली विभाग की टीम ने थाना एत्मादपुर कस्बे में छापेमारी की।

यहां बिजली विभाग को एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री के खिलाफ बिजली चोरी की शिकायत मिली थी।इसी आधार पर टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान फैक्ट्री में जांच की गई तो मीटर में छेड़छाड़ की बात सामने आई।

कुल 28.055 किलोवाट की चोरी भी बिजली विभाग की टीम ने पकड़ ली, इसके बाद 2003 अधिनियम के अंतर्गत 135 के तहत फैक्ट्री संचालक पर कार्रवाई की गई है।बिजली विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में कई और जगह भी बिजली चोरी की बात सुनने में आई है।

लगातार अभियान चलाकर बिजली चोरी पकड़ी जाएगी, जो भी बिजली चोरी करता हुआ पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।बिजली विभाग की कार्रवाई से ​बिजली चोरी करने वालों में खलबली मची हुई है।  


संबंधित खबरें