पति से समझौता करने दबाव बनाने किया अपहरण, न मानने पर सामूहिक दुष्कर्म कर छोड़ा

टीम भारत दीप |

महिला ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों पर मामला दर्ज कराया।
महिला ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों पर मामला दर्ज कराया।

अमरोहा में मुकदमे की पैरवी कर न्यायालय से बाहर आई विवाहिता का कार सवार तीन लोगों ने अपहरण कर लिया। मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया। न मानने पर सामूहिक दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो भी बना लिया।

अमरोहा। प्रदेश के अमरोहा जिले से महिलाओं की सुरक्षा की पोल खोलने वाली एक खबर सामने आई है। अमरोहा में मुकदमे की पैरवी कर न्यायालय से बाहर आई विवाहिता का कार सवार तीन लोगों ने अपहरण कर लिया।

मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाया। न मानने पर सामूहिक दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो भी बना लिया। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर देहात पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता का अपने पति से दहेज उत्पीड़न का एक मुकदमा न्यायालय में चल रहा है। महिला द्वारा लगाए गए आरोप के मुताबिक सात नवंबर को विवाहिता तारीख पर मुकदमे की पैरवी करने के लिए न्यायालय में आई थी।

शाम करीब साढ़े चार बजे वह न्यायालय से निकल कर एसपी दफ्तर के सामने सड़क पर पहुंची थी। तभी सफेद रंग की कार सवार मुत्तलिब निवासी कनेटा रोड हसनपुर, आजाद निवासी मोहम्मदाबाद थाना गजरौला और यूसुफ निवासी पीपलोती कोतवाली हसनपुर ने उसे जबरदस्ती खींचकर कार में बैठा लिया और अपहरण कर ले गए।

तीनों ने हसनपुर मार्ग पर बावनखेड़ी और करनपुर माफी गांव के बीच सामूहिक दुष्कर्म किया। पति के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाया गया। इस दौरान आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी बना लिया ।

बाद में आरोपी शाहपुर कलां में कोल्ड स्टोर के पास उतार कर फरार हो गए। पीड़िता ने इसकी शिकायत हसनपुर कोतवाली में की। अपहरण देहात थाना क्षेत्र में हुआ था, इसलिए हसनपुर पुलिस ने वहीं से कार्रवाई कराने को कहा।

 रात देहात थाना पुलिस ने आरोपी मुत्तलिब, आजाद और यूसुफ के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।एसओ सुरेश गौतम ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द की आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


संबंधित खबरें