ईद की पूर्व संध्या पर तीन भाजपा नेताओं की गोलियों से भूनकर की हत्या, पीएम ने की निंदा

टीम भारत दीप |

तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।
तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बल आतंकियों पर लगातार कार्रवाई कर कमर तोड़ने में लगातार जुटे है। इस बीच आंतकियों ने अपने नापाक इरादे को कामयाब करते हुए तीन भाजपा नेताओं की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बल आतंकियों पर लगातार कार्रवाई कर कमर तोड़ने में लगातार जुटे है। इस बीच आंतकियों ने अपने नापाक इरादे को कामयाब करते हुए तीन भाजपा नेताओं की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।


ईद की पूर्व संध्या पर आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महासचिव समेत तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

इस जघन्य अपराध की जिम्मेदारी द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) नामक आतंकी संगठन ने ली है। भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद पुलिस ने क्षेत्र में व्यापक तलाशी अभियान चलाया है।

भाजपा नेताओं की हत्या किए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती, नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष जीए मीर, पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद गनी लोन व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने हमले की निंदा की है

बता दे कि  गुरुवार रात करीब 8.30 बजे भारतीय जनता युवा मोर्चा की कुलगाम इकाई के महासचिव फिदा हुसैन दो साथियों उमर रशीद बेग और उमर रमजान हज्जाम के साथ कहीं जा रहे थे।

वाईके पोरा में ईदगाह के पास अचानक आतंकियों ने सामने से उनकी कार को रोककर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमले के बाद आतंकी फरार हो गए।गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचित किया और तीनों को अस्पताल पहुंचाया।

डाक्टरों ने फिदा हुसैन को मृत घोषित कर दिया, जबकि उमर रशीद बेग व उमर रमजान ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

घटनास्थल से कुछ अहम सुराग जुटाए गए हैं। इस बीच, आतंकी संगठन टीआरएफ ने एक बयान जारी कर हमले की जिम्मेदारी ली है। टीआरएफ ने गीदड़भभकी भी दी है कि भारत का साथ देने वालों का अंजाम बुरा होगा।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने इसे पाकिस्तान की कायरतापूर्ण हरकत करार दिया है। उन्होंने कहा कि कायर पाकिस्तानियों ने रात के अंधेरे में छिपकर वार किया है। तीनों कार्यकर्ता पार्टी के सिपाही थे।


मालूम हो कि गुरुवार को ही पाक्स्तिान की संसद में वहां के एक मंत्री बयान देकर पुलवामा हमले को अपने कौम की जीत बताया था। इसकी पूरे विश्व बिरादरी में निंदा हो रही हैं, गुरुवार शाम को ही भाजपा के स्थानीय नेताओं की हत्या से पाकिस्तान की तरफ अंगुली उठ रही है। 


संबंधित खबरें