रंजिशन अंबेडकर नगर में प्रधान प्रतिनिधि और भाई की गोलियों से भूनकर की हत्या

टीम भारत दीप |

आज इसी मामले को लेकर दोनों पक्ष आलापुर तहसील भी गए थे, लौटते समय गोलियों से भून दिया गया।
आज इसी मामले को लेकर दोनों पक्ष आलापुर तहसील भी गए थे, लौटते समय गोलियों से भून दिया गया।

घटना के बाद परिजन दोनों घायलों को इलाज के लिए आजमगढ़ के अस्पताल ले जा रहे थे। अस्पताल पहुंचने से पहले दोनों घायलों की मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए और हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

अंबेडकरनगर। प्रदेश सरकार द्वारा पंचायत चुनाव की अभी डेट फाइनल नहीं की गई है, लेकिन अभी से चुनावी रंजिश शुरू हो गई। प्रदेश के अंबेडकरनगर में प्रधान प्रतिनिधि और उनके भाई की मंगलवार सुबह गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

तहसील से लौटते समय रास्ते में घेराबंदी करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के बाद परिजन दोनों घायलों को इलाज के लिए आजमगढ़ के अस्पताल ले जा रहे थे। अस्पताल पहुंचने से पहले दोनों घायलों की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए और हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।मामला अम्बेडकरनगर के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के मल्लूपुर मजगवा गांव में प्रधानी चुनाव और जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में काफी दिनों से दुश्मनी चल रही थी ।

दूसरा पक्ष परिवार रजिस्टर में अपना नाम बढ़वाना चाहता था, जिसका मजगवां ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अनिल मिश्र विरोध कर रहे थे।

आज इसी मामले को लेकर दोनों पक्ष आलापुर तहसील भी गए थे, तहसील से अनिल मिश्र और सुरेंद्र मिश्र वापस लौट रहे थे कि गांव से पहले ब्रह्म बाबा स्थान के पास दर्जनभर से ज्यादा लोग घात लगाए बैठे थे।

जैसे ही प्रधान प्रतिनिधि अनिल मिश्र अपने भाई के साथ पहुंचे कि चारों तरफ से घेरकर दबंगो ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी और मौके से सभी फरार हो गए। आनन-फानन में दोनों घायलों को आजमगढ़ अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे ही दोनों भाइयों की मौत हो गई।

वहीं इस पूरे मामले में तहसील प्रशासन और स्थानीय पुलिस की भी बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. सूचना पर पहुंचे एसपी आलोक प्रियदर्शी ने घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गयी है और दबिश दी जा रही है।

गांव में आक्रोश

इस तरह सरेराह दो लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या होने से लोगों में आक्रोश है। वहीं पुलिस प्रशासन किसी भी हाल में कानून व्यवस्था को संभालने की कोशिश कर रहा है। स्थानीय पुलिस चौकी थाना प्रभारी का कहना है किए शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। 


संबंधित खबरें