आजम खान की भैंस खोजने वाली पुलिस अब खोजेगी कांग्रेस नेता की घोड़ी, जानिए पूरा मामला

टीम भारत दीप |

पुलिस पर कांग्रेस नेता की घोड़ी ढूंढ कर लाने का जिम्मा भी आ पड़ा है।
पुलिस पर कांग्रेस नेता की घोड़ी ढूंढ कर लाने का जिम्मा भी आ पड़ा है।

कांग्रेस नेता हाजी नाजिश खान ने बताया कि उनकी रानी नाम की एक पालतू घोड़ी है। उसको तोपखाना गेट हजरतपुर चौराहा जावेद लाला की चक्की के पीछे बांधा जाता था। शुक्रवार सुबह घोड़ी को वहां से कोई खोल ले गया। नाजिश खान ने बताया कि उन्होंने डेढ़ साल पहले 82 हजार रुपए में घोड़ी खरीदी थी।

रामपुर। सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान की भैंस खोने और खोजने का मामला काफी सुर्खियों में छाया हुआ था। अब रामपुर पुलिस फिर एक जानवर खोजने के लिए जीतोड़ मेहनत करेगी।आपकों बता दें कि रामपुर पुलिस की छवि अपराधियों को खोजनों को जानवरों को खोजने की बन गई थी। 

किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हाजी नाजिश खान ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर गुहार लगाई है कि उनकी रानी नाम की घोड़ी शुक्रवार सुबह गायब हो गई, जो नहीं मिल रही है। पुलिस जल्द से जल्द उसे ढूंढे।

डेढ़ साल पहले खरीदी थी घोड़ी

कांग्रेस नेता  हाजी नाजिश खान ने बताया कि उनकी रानी नाम की एक पालतू घोड़ी है। उसको तोपखाना गेट हजरतपुर चौराहा जावेद लाला की चक्की के पीछे बांधा जाता था। शुक्रवार सुबह घोड़ी को वहां से कोई खोल ले गया।

नाजिश खान ने बताया कि उन्होंने डेढ़ साल पहले 82 हजार रुपए में घोड़ी खरीदी थी। यह उनके परिवार का अहम हिस्सा है। उनके बच्चों की भावनाएं उसके साथ जुड़ी हुई हैं।

आपकों बता दें कि रामपुर पुलिस जानवरों को ढूंढने में माहिर है। तत्कालीन सपा सरकार में मंत्री आजम खां की भैंस ढूंढने के लिए खुद पुलिस अधीक्षक साधना गोस्वामी मैदान में उतर पड़ी थीं और उन्हें ढूंढ भी निकाला था।

तत्कालीन जिलाधिकारी अमित किशोर के पालतू कुत्ते जर्मन शेफर्ड जोजो को भी 24 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला था। पुलिस मुर्गी, बकरी आदि जानवरों को भी ढूंढने में पीछे नहीं रही है। अब इसी जिम्मेदार पुलिस पर कांग्रेस नेता की घोड़ी ढूंढ कर लाने का जिम्मा भी आ पड़ा है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें