बहन की डोली उठने से पहले भाई की उठी अर्थी तो आंखों से नहीं रूके आंसू

टीम भारत दीप |

हालत गंभीर होते देख कर जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई।
हालत गंभीर होते देख कर जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई।

इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। भाई की मौत के बाद घर वालों ने तय किया कि बेटी का निकाह बहुत ही सादगी के साथ किया जाएगा। फिर चंद बारातियों की मौजूदगी में निकाह कर दिया गया।

रामपुर। बहन की डोली उठने से पहले जब भाई का जनाजा उठा तो हर किसी के आंख से आंसू आ गए।बहन ने रोते हुए भाई को आखिरी विदाई दी। वहीं भाई की बहन को विदा करने की हसरत अधूरी रह गई। बेटे को सुपुर्द ए खाक करने के बाद रोते हुए माता-पिता ने बेटी का निकाह करके विदा किया। 

रामपुर के नगर मुरादाबाद बाजार मार्केट स्ट्रीट धर्म कांटे के पास रईस अहमद का परिवार रहता है। शनिवार की रात काशीपुर मार्ग पर ​दढ़ियाल रामपुर धम्मन के बीच काशीपुर रोड से लौट रहे बाइक सवार युवक इरफान  को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और घायल युवक को सीएससी ले जाया गया। हालत गंभीर होते देख कर जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई।

इसके बाद अगले दिन पुलिस परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही युवक का शव सुपुर्द-ए-खाक कर दिया, जानकारी के मुताबिक युवक की बहन की शादी थी। शादी में दहेज के तौर पर बाइक देनी थी, उसी बाइक पर सवार होकर वो किसी काम से गया था।

भाजपा को एक और झटका:विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का हार्टअटैक से निधन

जहां रास्ते में रोड दुघर्टना में घायल हो गया था, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। भाई की मौत के बाद घर वालों ने तय किया कि बेटी का निकाह बहुत ही सादगी के साथ किया जाएगा।

फिर चंद बारातियों की मौजूदगी में निकाह कर दिया गया, इसके बाद भाई की मौत के सदमे में बहन विदा हुई।बेटे के गम में व्याकुल मां ने किसी तरह रोते हुए बेटी को विदा किया।

इसे भी पढ़ें...


 


संबंधित खबरें