कानपुर: लापता हर्ष के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली, परिवारीजनों की चिंता बढ़ी

टीम भारतदीप |

परिजनों का आरोप है कि पुलिस कोरा आश्‍वासन दे रही है।
परिजनों का आरोप है कि पुलिस कोरा आश्‍वासन दे रही है।

हर्ष को लापता हुए एक सप्‍ताह हो गया है लेकिन पुलिस अभी भी उसका पता नहीं लगा पाई है। वहीं दूसरी ओर लापता हुए हर्ष के परिजनों की चिंता अपने बेटे को लेकर बढ़ती ही जा रही है।

कानपुर। उत्‍तर प्रदेश के कानपुर में लापता हर्ष की तलाश पुलिस अभी भी नहीं कर पाई है। हर्ष को लापता हुए एक सप्‍ताह हो गया है लेकिन पुलिस अभी भी उसका पता नहीं लगा पाई है।

वहीं दूसरी ओर लापता हुए हर्ष के परिजनों की चिंता अपने बेटे को लेकर बढ़ती ही जा रही है। परिवार के सभी सदस्य काफी दुखी है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस कोरा आश्‍वासन दे रही है लेकिन अबतक कुछ भी पता नहीं लगा पाई है। पुलिस इस मामले में मीडिया को भी कुछ बताने से पहरेज कर रही है. 

बता दें कि कानपुर के थाना हरबंश मोहाल के अंतर्गत 64/9डी गडरिया मोहाल निवासी हर्ष कुमार जायसवाल(19वर्ष) पुत्र राकेश कुमार जायसवाल पिछली 1 जनवरी से लापता है। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट राकेश कुमार ने थाना हरबंश मोहाल में दर्ज कराई थी।

जानकारी के मुताबिक, परिजनों का कहना है कि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी हरबंश मोहाल थाने की पुलिस हर्ष का पता नही लगा पाई है। परिवारवालों का कहना है कि वे लोग थाने के चक्कर लगा रहे है लेकिन उनका बेटा नहीं मिल पा रहा है।

वहीं बता दें कि थानाध्यक्ष ने परिवार को सांत्वना देते हुए कहा है कि पुलिस जल्द ही हर्ष के मोबाइल लोकेशन के माध्यम से हर्ष को खोज लेगी। गौरतलब है कि अभी आशु यादव का मामला होने के बाद परिवार के लोग चिंतित हैं। परिजनों का कहना है कि वह चिंतित है कहीं उनके बच्चे के साथ भी कोई अप्रिय घटना न हो जाये।

वहीं पुलिस ने भी कई दिन हो जाने के बाद भी गुमशुदगी का मुकदमा और अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। वहीं बता दें कि पुलिस भी मीडिया के सामने कुछ बोलने से बच रही है। मीडिया ने जब पुलिस के बड़े अधिकारियों से इस मामले में बात करने की कोशिश की तो पुलिस बचते हुए गोल-मोल जवाब देती हुई नजर आई।

पुलिस ने बच्चे की सुरक्षा का हवाला देते हुए कहा कि वह अभी इस मामले में कुछ नहीं बता सकते हैं। क्योंकि उनका कहना है कि ऐसे बच्चे की जान को खतरा हो सकता है। पुलिस का कहना है कि वो लोग बच्चे की पूरी तरह से तलाश कर रहे हैं। पुलिस कह रही है कि हम हर्ष को जल्द से जल्द बरामद करेंगे।

बता दें कि हर्ष के लापता हो जाने के बाद सप्ताह भर का समय बीत गया है लेकिन अभी तक किसी भी तरह की रिश्वत या डिमांड नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृश्य देखकर यही लग रहा है कि युवक कहीं किसी के साथ चला गया है। पुलिस ने बताया कि हर्ष के मोबाइल की लोकेशन से जांच की जा रही है।


संबंधित खबरें