यूपी: कर्नल ने दोस्त की पत्नी से किया बलात्कार, एफआईआर दर्ज

टीम भारतदीप |

रशियन मूल की महिला के साथ रेप
रशियन मूल की महिला के साथ रेप

कानपुर के सीओडी में तैनात कर्नल पर अपने दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने कर्नल के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में दोस्ती और वफादारी के रिश्ते को ताक पर रखते हुए शर्मनाक वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

कानपुर के सीओडी में तैनात कर्नल पर अपने दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म करने का आरोप है। एफआईआर दर्ज कराने वाली महिला रशियन मूल की है। पुलिस ने कर्नल के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ निवासी दोस्त ने कैंट थाने में अपने कर्नल दोस्त नीरज गहलोत के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि 10 दिसंबर को कर्नल नीरज गहलोत ने उसे पत्नी के साथ पार्टी में बुलाया था।

इस दौरान नीरज ने उसकी ड्रिंक में नशा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद कर्नल नीरज गहलोत ने उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि जब उसने विरोध किया तो कर्नल ने उसे बेरहमी से पीटा।

महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी रशियन मूल की है और वह पिछले 10 साल से उसके साथ रह रही है। पुलिस का कहना है कि कर्नल के खिलाफ रशियन मूल की महिला से रेप करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने महिला का बयान दर्ज कराया जाएगा।

एसपी ईस्ट राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 12 दिसंबर को एक व्यक्ति द्वारा तहरीर दी गई है कि कानपुर के सीओडी में तैनात कर्नल ने उसे परिवार सहित पार्टी में बुलाया था। व्यक्ति का कहना है कि कर्नल ने अपने प्रमोशन की पार्टी दी थी। जहां कर्नल ने उसकी पत्नी को जबरदस्ती बेडरूम में ले जाकर उसके साथ रेप किया।

एसपी ईस्ट का कहना है कि मामले में कैंट थाने में कर्नल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं। इसके साथ ही महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है।


संबंधित खबरें