कानपुर के बिकरू कांड में 30 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर, सभी जेल में हैं बंद

टीम भारतदीप |

विकास दुबे (फाइल फोटो)
विकास दुबे (फाइल फोटो)

पुलिस ने बिकरु कांड में 30 आरोपियो के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर लगाया है। ये सभी आरोपी बिकरु कांड में दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के साथियों में से हैं। अब पुलिस जांच के बाद उनकी संपत्ति जब्त की कार्रवाई करेगी। एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में पुलिस टीम पर हमला कर 8 पुलिसकर्मियों को शहीद करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। अब पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी मारे गए विकास दुबे के 30 साथियों को शार्टलिस्ट करके गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। सारे आरोपी पहले से जेल में बंद हैं। मामले में गंभीरता के साथ जांच करने की जिम्मेदारी एसएचओ को दी गई है। 

गौरतलब है कि कानपुर के चौबेपुर थानाक्षेत्र के बिकरू गांव में दबिश देने लिए गए पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने छिपकर हमला कर कर दिया था। इसके चलते आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी, जबकि इस मामले में 6 पुलिसककर्मी घायल हो गए थे। 

पुलिस बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर कानपुर ला रही थी। रास्ते में उसका एनकाउंटर हो गया। अन्य कई आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। विकास दुबे और उसके साथियों की पत्नियों तक से पूछताछ ईडी ने की है। 

अब पुलिस ने बिकरु कांड में 30 आरोपियो के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर लगाया है। ये सभी आरोपी बिकरु कांड में दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के साथियों में से हैं। अब पुलिस जांच के बाद उनकी संपत्ति जब्त की कार्रवाई करेगी। एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है। जांच की जिम्मेदारी एसएचओ को सौंपी गई है।  


संबंधित खबरें