कानपुर: रंगदारी न देने पर महिला और उसके बेटे को घर से निकालकर पीटा , सीसीटीवी में कैद हुई घटना

टीम भारतदीप |

रंगदारी न देने पर महिला को पीटा
रंगदारी न देने पर महिला को पीटा

दबंगों ने एक महिला और उसके बेटे को घर से घसीट- घसीटकर पीटा। दबंगों ने महिला और उसके बेटे पर जानलेवा हमला भी किया। दबंगों की ये करतूत बगल वाले घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में सरेआम दबंगों की दबंगई की घटना सामने आई है। दबंगों ने एक महिला और उसके बेटे को घर से घसीट- घसीटकर पीटा। दबंगों ने महिला और उसके बेटे पर जानलेवा हमला भी किया।

दबंगों की ये करतूत बगल वाले घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला के मुताबिक उसने पुलिस से शिकायत की है मगर दबाव के कारण पुलिस कोई भी कार्रवाई करने से बच रही है।

जानकारी के मुताबिक बिठूर थाना क्षेत्र के ह्रदयपुर से दबंगों द्वारा एक महिला और उसके बेटे को पीटने की घटना सामने आई है। महिला ने बताया कि वह ह्रदयपुर में रहती है। आरोप है कि यही के कुछ दबंगों ने महिला को घर से निकालकर पीटा।

महिला ने आरोप लगाया है कि कुछ दंबगों द्वारा जबरदस्ती रंगदारी वसूली जाती है। उसने रंगदारी देने से मना किया तो दंबगों द्वारा उसे रोज धमकी दी जा रही थी। महिला ने बताया कि बड़ी संख्या में दबंग उसके घर के सामने आकर गाली-गालौज कर रहे थे।

जब महिला ने गेट खोला तो दबंग महिला के बाल पकड़कर उसे घर से बाहर ले आए। महिला ने बताया कि जब दबंग उसे पीट रहे थे तो उसके बेटे ने इस बात का विरोध किया तो उसको भी पीटा। स्थानीय लोगो के मुताबिक घटना वाली जगह के बगल वाले मकान मे लगे सीसीटीवी कैमरे में दबंगों का ये कारनामा रिकॉर्ड हो गया।

महिला ने बताया कि इससे पहले भी पुलिस से शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस वजह से उनके हौसले बुलंद हो गए। आरोप है कि सत्ता के दबाव में पुलिस कार्रवाई करने से बच रही है।


संबंधित खबरें