सीतापुर में शराब माफिया ने पुलिस जवानों को जमकर पीटा, आरोपियों की तलाश तेज

टीम भारत दीप |

वीडियो बनाता देख शराब कारोबारी आग बबूला हो गए और वहां मौजूद लोगों ने दोनों आरक्षियों को घेरकर जमकर पीटा
वीडियो बनाता देख शराब कारोबारी आग बबूला हो गए और वहां मौजूद लोगों ने दोनों आरक्षियों को घेरकर जमकर पीटा

इस हमले में पुलिस के दो आरक्षी घायल हो गए और गांव से भागकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाहियों को इलाज के किये सीएचसी में भर्ती कराया और घटनास्थल का जाएगा लिया। पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

सीतापुर। एक तरफ यूपी पुलिस ने जहां प्रतापगढ़ में शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है, वहीं प्रदेश के सीतापुर जिले में अवैध शराब बनने की शिकायत पर एक गांव पहुंची पुलिस टीम पर शराब तस्करों द्वारा हमला किया गया।

इस हमले में पुलिस के दो आरक्षी घायल हो गए और गांव से भागकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाहियों को इलाज के किये सीएचसी में भर्ती कराया और घटनास्थल का जाएगा लिया। पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है। सभी आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए।

यह घटना सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र के दोसपुर गांव की है। यहां शुक्रवार देर रात थाने के दो सिपाही सौरभ काकरान और सचिन कुमार गांव में सम्मन तामील कराने गए थे।

पुलिस के मुताबिक, इसी दौरान उन्हें गांव में कच्ची शराब बनने की सूचना प्राप्त हुई थी। उसी सूचना के आधार पर वह शराब कारोबारी गुड्डू के घर पहुंच गए और मोबाइल से साक्ष्य के लिए वीडियो बनाने लगे।

वीडियो बनाते देख की मारपीट

पुलिस को वीडियो बनाता देख शराब कारोबारी आग बबूला हो गए और वहां मौजूद लोगों ने दोनों आरक्षियों को घेरकर जमकर पीटा और मोबाइल फोन तोड़ दिया। तस्करों के हमले से बचकर दोनों आरक्षी किसी तरह बाहर निकले और बाइक वहीं छोड़कर पैदल भागकर जान बचाई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों द्वारा उनका उपचार किया गया। वारदात के बाद पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया लेकिन तब तक शराब कारोबारी भाग निकले।

पुलिस का कहना है कि वारदात में शामिल शराब कारोबारियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दबिश दी जा रही हैं जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मालूम हो कि इससे पहले आगरा शराब माफिया ने एक दरोगा और पुलिस जवान को जमकर पीटा था,इस मारपीट में दरोगा की मौत हो गई थी।


संबंधित खबरें