लखनऊ में डकैती की साजिश रच रहे दो बांग्लादेशी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

पुलिस का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ के बाद पूरा मामला स्पष्ट होगा।
पुलिस का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ के बाद पूरा मामला स्पष्ट होगा।

पकड़े गए दोनों बदमाशों को लेकर पुलिस का दावा है कि दोनों अपने साथियों के साथ मल्हौर में डकैती डालने की साजिश रच रहे थे। चेकिंग पर निकली पुलिस टीम ने शक होने पर बदमाशों को पूछताछ के लिए रोका तो वे भागने लगे।

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। ​आय दिन किसी ने किसी घटना को अंजाम दे रहे है। मल्हौर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाशों का लोहिया अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। वहीं मुठभेड़ में एक सिपाही के हाथ मे भी चोट लगी है। वहीं पुलिस का दावा है कि बदमाश डकैती की योजना बना रहे थे।

गश्त पर निकली थी टीम

पकड़े गए दोनों बदमाशों को लेकर पुलिस का दावा है कि दोनों अपने साथियों के साथ मल्हौर में डकैती डालने की साजिश रच रहे थे। चेकिंग पर निकली पुलिस टीम ने शक होने पर बदमाशों को पूछताछ के लिए रोका तो वे भागने लगे। इस बीच पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, जबकि अन्य भाग निकले। घायल बदमाशों ने अपना नाम रुबिल और आलम उर्फ अलीम बताया है। बताया जा रहा है कि दोनों संदिग्ध बांग्लादेशी हैं।

पुलिस दोनों के साथियों के बारे में पता लगा रही है। मुठभेड़ की सूचना पर कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई। देर रात तक गिरफ्तार आरोपितों के साथियों की तलाश होती रही, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। पुलिस का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ के बाद पूरा मामला स्पष्ट होगा।

गैंग का पता लगा रही पुलिस

घायल दोनों बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया हैं,वहीं पुलिस उनके साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस को शक है इनका बड़ा गैंग हो सकता है जो जूटपाट के इरादे से शहर में घूमता रहता है, फिलहाल पुलिस को इनके स्वस्थ्य होने का इंतजार है,ताकि इनसे और जानकारी जुटाई जा सकें।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें