बॉलीवुड: 'आशिकी' फेम राहुल रॉय को शूटिंग के दौरान आया ब्रेन स्ट्रोक, हालात गंभीर, आईसीयू में कराया गया भर्ती

टीम भारतदीप |

अभिनेता राहुल रॉय (फाइल फोटो)
अभिनेता राहुल रॉय (फाइल फोटो)

फिल्म 'आशिकी' से मशहूर हुए अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आया है। अभिनेता को मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालात गंभीर होने के कारण अभी उन्हें आईसीयू में रखा गया है। श्रीनगर में 'कारगिल' फिल्म की शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ।

बॉलीवुड। सुपरहिट म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'आशिकी' से मशहूर हुए अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आया है। अभिनेता को मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हालात गंभीर होने के कारण अभी उन्हें आईसीयू में रखा गया है। श्रीनगर में 'कारगिल' फिल्म की शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी। इसलिए ज्यादा ऊंचाई में होने के कारण ऑक्सीजन की कमी थी और टीम मेंबर्स को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी।

जानकारी के मुताबिक, राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए है।

डॉक्टर्स ने बताया कि राहुल को सही होने में समय लग सकता है। डॉक्टर्स ने बताया के हालत गंभीर होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है।

आपको बता दें कि राहुल रॉय ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म से राहुल को काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड में ज्यादा दिन नहीं टिक पाए।

आशिकी के बाद राहुल के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी। एक समय ऐसा था जब राहुल की 23 फिल्में फ्लोर में थी और दिन में 3 फिल्मों की शूटिंग करके वो रात में अन्य फिल्मों के लिए काम किया करते थे। लेकिन समय के साथ -साथ राहुल की चमक फीखी होती चली गई।

फिल्में न मिलने के बाद राहुल ऑस्ट्रेलिया जाकर रहने लगे। बीच-बीच मे राहुल भारत आते रहे। राहुल रॉय को दर्शक लगभग-लगभग भूल गए थे लेकिन एक बार फिर 'बिग बॉस' में आकर राहुल ने दर्शकों के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

बताते चले कि राहुल रॉय 'बिग बॉस' के पहले सीजन के हिस्सा था और उसके विनर भी रहे थे। हालांकि बिग बॉस ने उनके कैरियर पर कोई खास प्रभाव नहीं डाला। एक इंटरव्यू में राहुल रॉय ने लाइमलाइट से दूर रहने के बारे में बात करते हुए बताया था कि "मैने सब छोड़ा और ये मेरी मर्जी थी।" उन्होंने आगे बताया था कि 'मैं बॉलीवुड इसलिए नहीं आया था कि मुझे स्टार या एक्टर बनना है।'


संबंधित खबरें