भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा हुए कोरोना संक्रमित, संपर्क में आने वालों से की जांच कराने की अपील

टीम भारतदीप |

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद ट्वीट करते हुए दी है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद ट्वीट करते हुए दी है।

बीजेपी अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने के बाद मैंने अपना टेस्ट करवाया। जिसके बाद रविवार को मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने बताया है कि मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशों का पालन कर रहा हूं। उन्होंने अनुरोध किया है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में उनके संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी कोरोना की जांच जरूर करवाएं।

बता दें कि अभी कुछ दिनों से बीजेपी अध्यक्ष बंगाल के दौरे पर थे। बंगाल में इनके काफिले के ऊपर हमला हुआ था। बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर हमले को लेकर बंगाल की वर्तमान सरकार और राज्यपाल के बीच तीखी जुबानी जंग सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी।

बताते चले कि इस हमले के बाद केंद्र सरकार ने सख्त रुख अपनाते हुए वहां तैनात पुलिस अधिकारियों को दिल्ली भी तलब किया है। वहीं राज्य सरकार ने केंद्र सरकार के इस कदम को राजनीति करार दिया।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में कई नेता कोरोना संक्रमित हुए है। इसमें पूर्व में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी आदि मुख्य हैं।

इनके अलावा एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव भी कोरोना संक्रमित की लिस्ट में शामिल हैं।

वहीं हाल की बात करे तो कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, सचिन पायलट, अहमद पटेल, और रिज़र्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। जिसमें अहमद पटेल की कोरोना वायरस से मौत हो गई थी।


संबंधित खबरें