बॉलीवुड: सोनू सूद ने किसानों को बताया 'देश का असली सांता क्लॉस'

टीम भारतदीप |

सोनू सूद अक्सर लोगों की मदद के लिए ट्वीट करते हुए नजर आते हैं।
सोनू सूद अक्सर लोगों की मदद के लिए ट्वीट करते हुए नजर आते हैं।

सोनू सूद ने हाल ही में क्रिसमस के त्योहार को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में किसानों का जिक्र करते हुए किसानों को देश का असली सांता क्लॉस बताया है। सोनू सूद का किसानों को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोनू सूद यूं तो अकसर लोगों की मदद के लिए ट्वीट करते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही सोनू सूद समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए नजर आते हैं।

बता दें कि सोनू सूद ने हाल ही में क्रिसमस के त्योहार को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में किसानों का जिक्र करते हुए किसानों को देश का असली सांता क्लॉस बताया है। सोनू सूद का किसानों को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में किसानों के बारे में बात करते हुए लिखा, "किसान देश के सांता क्लॉस।" गौरतलब है कि सोनू सूद से अकसर लोग सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लता हुए नजर आते हैं।

सोनू सूद की खास बात यह है कि वह हमेशा मदद के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आते हैं। आपको बता दें कि अभी हाल ही में एक फैन सोनू सूद से मिलने मुंबई पहुंच गया। मुम्बई पहुंचने के बाद उसने ट्वीट कर कहा, "सोनू भैया मैं बिहार से मुंबई आपसे मिलने आया हूं, पर मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं आपसे कैसे मिलूं? उसने लिखा कि मैं यहां फंस गया हूं।" सोनू सूद ने अपने फैन के इस ट्वीट का जवाब देते कहा, "फंसने कैसे देंगे दोस्त, घर पहुंचाकर आएंगे।"

आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले सोनू सूद ने बताया था कि प्रवासियों के लिए काम करने के बाद उन्हें भी फल मिलने लगा है। सोनू सूद ने बताया कि मुझे हर तरह के रोल मिल रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुझे चार-पांच स्क्रिप्ट मिली है, जिसे लेकर मैं यह उम्मीद करता हूं कि यह एक नई शुरुआत है और इसमें बहुत मजा आएगा।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान सूद ने देश के विभिन्न हिस्सों से आकर मुंबई में फंसे प्रवासी कामगारों को उनके परिवार से मिलाने में मदद करने के लिए एक पहल शुरू की थी। सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान बहुत से गरीब लोगों की मदद की। सोनू सूद और उनकी टीम ने श्रमिकों से जुड़ने के लिए एक टोल-फ्री नंबर और एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन भी शुरु किया था।


संबंधित खबरें