रजनीकांत का बदला प्लान, बोले नहीं आऊंगा राजनीति में

टीम भारतदीप |

रजनीकांत ने अपनी खुद की पार्टी बनाने की घोषणा की थी।
रजनीकांत ने अपनी खुद की पार्टी बनाने की घोषणा की थी।

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने मंगलवार को घोषणा करके बताया कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च नहीं करेंगे। रजनीकांत ने कहा कि ये फैसला लेते हुए उन्हें बहुत दुख हो रहा है लेकिन भलाई इसी में है।

चेन्नई। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने राजनीति में आने का अपना प्लान बदल दिया है। उन्होंने मंगलवार को घोषणा करके बताया कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च नहीं करेंगे।

रजनीकांत ने कहा कि ये फैसला लेते हुए उन्हें बहुत दुख हो रहा है लेकिन भलाई इसी में है। उन्होंने लोगो से अनुरोध करते हुए कहा कि आप लोग मेरे इस फैसले को स्वीकार करे।

बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपनी खुद की पार्टी बनाने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि वह नए साल में जनवरी में इसे लांच करेंगे। इस दौरान उन्होंने एक ट्वीट भी किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि वो नए साल में जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे जिसका प्लान 31 दिसंबर को किया जाएगा। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किए गए तीन पन्नों के अपने बयान में पार्टी को लॉन्च नहीं करने के लिए माफी मांगी है।

बता दें कि रजनीकांत के इस फैसले को लेकर उनके बड़े भाई सत्यनारायण राव ने इसका समर्थन किया है। सत्यनारायण राव ने कहा कि यह उनके भाई की इच्छा है और उन्होंने यह निर्णय उन्होंने अपने स्वास्थ को देखते हुए लिया है। उनका कहना है कि हम उनके इस निर्णय के लिए उनके साथ जबरदस्ती और उनको मजबूर नहीं कर सकते। उनका जो भी फैसला होगा वो सही होगा।

सत्यनारायण राव ने बताया की उन्होंने सोमवार को रजनीकांत से बात करके उनके स्वस्थ का हालचाल जाना था। उन्होंने बताया कि दिसंबर महीने की शुरुआत में वह अपने भाई से मिले थे। बताते चले कि रजनीकांत ने अपने ट्वीट में लिखा, "इस फैसले की घोषणा करने का दर्द केवल मैं ही जानता हूं।" इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह चुनावी राजनीति में उतरे बिना लोगों की सेवा करते रहंगे।

आपको बता दें की इस सप्ताह की शुरुआत में अभिनेता को हैदराबाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें उन्हें 'हाई ब्लड प्रेशर' की शिकायत थी। उनका ब्लड प्रेशर स्थिर होने के बाद 27 दिसंबर को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। गौरतलब है कि 2016 में रजनीकांत का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उन्हें पूरी बेड रेस्ट की एडवाइस दी है।


संबंधित खबरें