यूपी में फिल्म सिटी के लिए रजनीकांत की बेटी को दिया गया न्योता, सीएम करेंगे मुलाकात

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

जिला प्रशासन की तरफ से ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी के लिए यूपी सरकार को जमीन का सुझाव भेजा गया है।
जिला प्रशासन की तरफ से ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी के लिए यूपी सरकार को जमीन का सुझाव भेजा गया है।

सुपरस्टार रजीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत को आमंत्रण दिया गया है। प्रदेश सरकार उनके द्वारा दिए गए सुझाव को फिल्म सिटी बनाने के लिए अमल में लाएगी।

लखउन। यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फिल्म सिटी बनाने की घोषण करने के बाद एक और कदम इसमें आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म सिटी के निर्माण के लिए सुपरस्टार रजीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत को आमंत्रण दिया गया है। प्रदेश सरकार उनके द्वारा दिए गए सुझाव को फिल्म सिटी बनाने के लिए अमल में लाएगी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उसके बाद हुए तमाम विवादों के चलते इन दिनों बॉलीवुड कई धड़ों में बंटा नजर आ रहा है। बता दें कि इस बीच योगी सरकार ने यूपी में अब एक फिल्म सिटी बनाए जाने का ऐलान भी कर दिया। जिसका रवि किशन ने स्वागत किया और कहा कि यह उनका सपना था। फिल्म बनाने के लिए सभी आधुनिक सुविधाओं की व्यवस्था फिल्म सिटी में होगी। इसके लिए यूपी सरकार की ओर से सौंदर्या रजनीकांत को बुलाया गया है और फिल्म सिटी बनाने के लिए सुझाव मांगे गए हैं।

यूपी सरकार के अधिकारी अवनीश अवस्थी ने इस मसले पर सौंदर्या रजनीकांत को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में कहा गया है कि यूपी सरकार फिल्म सिटी बना रही है, ऐसे में आपके द्वारा अगर सुझाव मिलेंगे तो वो फायदेमंद साबित होंगे। सौंदर्या रजनीकांत को 22 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के लिए बुलाया गया है। इसी दिन ही एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियां शामिल होंगी। आपको बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं।

वह ग्राफिक डिजाइनर रह चुकी हैं, साथ ही उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है। यही कारण है कि साउथ की फिल्मों का अनुभव जानने के लिए उन्हें यूपी सरकार की ओर से यह न्योता दिया गया है। इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मसले पर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर से मुलाकात की थी, जबकि योगी सरकार के इस फैसले का कंगना रनौत समेत कई अन्य कलाकारों ने समर्थन किया है। वहीं गौतमबुद्ध नगर के जिला प्रशासन ने इस बारे में आगे कदम भी बढ़ा दिए हैं। जिला प्रशासन की तरफ से ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी के लिए यूपी सरकार को जमीन का सुझाव भेजा गया है।


संबंधित खबरें