आगरा में फिल्‍मी हस्तियों का डेरा, रणबीर और अर्जुन कपूर के साथ राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर पहुंचे

टीम भारत दीप |

रविवार को सभी रस्में होने के बाद मेहमान व कपल सोमवार सुबह आगरा से रवाना हो जाएंगे।
रविवार को सभी रस्में होने के बाद मेहमान व कपल सोमवार सुबह आगरा से रवाना हो जाएंगे।

शनिवार को हल्दी की रस्में हुईं। बॉलीवुड कपल की शादी में शामिल होने के लिए फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, संगीतकार प्रीतम, फिल्म निर्माता व निर्देशक दिनेश विजान शनिवार को आगरा पहुंचे। देर रात अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और नुसरत भरुचा आ गए थे।

आगरा। ताजनगरी आगरा इन दिनों मायानगरी की तरह नजर आ रहा है। क्योंकि यहां फिल्म निर्माता व निर्देशक लव रंजन ने अपनी गर्लफ्रेंड अलीशा वैद के साथ शादी के लिए चुना है। रविवार को दोनों प्रसिद्ध होटल अमर विलास में सात फेरे लेंगे। शनिवार को हल्दी की रस्में हुईं।

बॉलीवुड कपल की शादी में शामिल होने के लिए फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, संगीतकार प्रीतम, फिल्म निर्माता व निर्देशक दिनेश विजान शनिवार को आगरा पहुंचे। देर रात अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और नुसरत भरुचा आ गए थे। आलिया भट्ट के रविवार को पहुंचने की संभावना है। 

मालूम हो कि लव रंजन ने हिंदी फिल्म आकाशवाणी, प्यार का पंचनामा, साेनू के टीटू की स्वीटी का निर्देशन और मलंग व लव दे दे प्यार का निर्माण करने वाले लव रंजन अपनी गर्लफ्रेंड अलीशा वैद से आगरा में शादी करने  करने जा रहे हैं। मालूम हो कि अलीशा कॉलेज टाइम से ही उनके साथ हैं।

उनकी शादी की रस्में शनिवार को ताजमहल के नजदीक स्थित होटल अमर विलास में शुरू हो गईं। इसके लिए यलो थीम पर खास सजावट की गई थी। फेरों के साथ अन्य रस्में रविवार को होटल परिसर में होंगी। शनिवार दोपहर उनकी शादी में शामिल होने के लिए फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और वरुण शर्मा एक ही कार से होटल पहुंचे।

संगीतकार प्रीतम और फिल्म निर्माता व निर्देशक दिनेश विजान अलग-अलग गाड़ियों से होटल पहुंचे। अभिनेत्री आलिया भट्ट और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शादी में शामिल होने आए हैं। रविवार को सभी रस्में होने के बाद मेहमान व कपल सोमवार सुबह आगरा से रवाना हो जाएंगे।

बालीवुड कपल की शादी के लिए होटल स्टाफ को सख्त हिदायत दी गई है। उन्हें किसी को भी शादी के बारे में बताने से इन्कार किया गया है। उनके मोबाइल फोन भी जमा करा लिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें