न्याय के लिए दर—दर भटक रही रेप पीड़िता, सत्ताधारी नेता पर लगाए ये गंभीर आरोप

टीम भारतदीप |

जब उसने शिकायत की तो पुलिस ने मामला दुष्कर्म के बजाय छेड़खानी का दर्ज किया।
जब उसने शिकायत की तो पुलिस ने मामला दुष्कर्म के बजाय छेड़खानी का दर्ज किया।

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस सत्ताधारी नेता के दबाव में आकर ऐसा कर रही है। वहीं उस नेता का रेप के आरोपी से पैसा लेकर मुकदमे से बचाने का आडियो भी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि वायरल आडियो में तथाकथित नेता ने 50 हजार रुपया लेकर रेप के मामले को समाप्त कराने का ठेका लिया है।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले मेंं रेप पीड़िता न्याय के लिए दर—दर भटक रही है लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है। न्याय के लिए लगातार रेप पीड़िता गुहार लगा रही है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा।

दरअसल यहां की पुलिस ने उसके मामले में छेड़खानी दिखाते हुए केस दर्ज किया है जबकि पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस पर एक सत्ताधारी नेता का दबाव होने की बात भी पीड़िता कह रही है।

वहीं नेता पर पैसा लेकर रेप के मुकदमे से बचाने का आडियो भी वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक मामला यहां के तरयासुजान थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली एक महिला के साथ पिछले महीने दुष्कर्म हुआ था। जब उसने शिकायत की तो पुलिस ने मामला दुष्कर्म के बजाय छेड़खानी का दर्ज किया।

इसको लेकर लगातार पीड़िता थाने का चक्कर लगा रही है। बावजूद इसके उसकी सुनवाई नहीं हुई है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस सत्ताधारी नेता के दबाव में आकर ऐसा कर रही है। वहीं उस नेता का रेप के आरोपी से पैसा लेकर मुकदमे से बचाने का आडियो भी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि वायरल आडियो में तथाकथित नेता ने 50 हजार रुपया लेकर रेप के मामले को समाप्त कराने का ठेका लिया है।

अब इस मामले की शिकायत एसएसपी ने के पास पहुंची तो उन्होंने पीड़िता के सारे आरोप को सुना और भरोसा दिलाया कि मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
 


संबंधित खबरें