हमीरपुर: कक्षा नौ में पढ़ने वाले छात्र ने 14 साल की नाबालिग का किया रेप,लड़की ने उठाया ये कदम

टीम भारत दीप |

लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने भी दर्ज किया गया है।
लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने भी दर्ज किया गया है।

बार-बार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर लड़की ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक लड़की बुरी तरह से जल चुकी है। उसकी हालत गंभीर है। लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से हैरान करने वाला मामला समाने आया है। यहां 14 साल की एक नाबालिग लड़की से कक्षा नौ में पढ़ने वाले छात्र ने पहले तो रेप किया। इस दौरान उसने नाबालिग लड़की से रेप का वीडियो भी बना लिया। बाद में इस वीडियो के जरिए वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा।

बताया गया कि बार-बार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर लड़की ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक लड़की बुरी तरह से जल चुकी है। उसकी हालत गंभीर है। लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक  हमीरपुर जिले के सुमेरपुर में रहने वाली 14 साल की नाबालिग लड़की से एक लड़के ने कुछ दिनों पहले रेप किया था। बताया गया कि आरोपित लड़का भी गाँव का ही रहने वाला है। वह भी नाबालिग है और कक्षा नौ में पढ़ता है। उधर लड़की की मां के मुताबिक लड़के ने कुछ दिन पूर्व लड़की से रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

उनके मुताबिमक रेप के बाद उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित लड़का बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था। इससे परेशान होकर नाबालिग लड़की ने घर में मिट्टी का तेल खुद पर डाल कर आग लगा ली। बताया गया कि बुरी तरह झुलसी  लड़की को शत्रुघ्न सिंह जिला अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है।

उधर डॉक्टरों के मुताबिक लड़की की हालात गंभीर बनी हुई है। मामले को लेकर पुलिस के मुताबिक 14 साल की नाबालिग लड़की ने आत्मदाह का प्रयास किया है। लड़की को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने भी दर्ज किया गया है। जांच जारी है। दोषी शख्स पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें