शामली: दो कारों की भिड़ंत में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल

टीम भारतदीप |

सेंट्रो कार व  स्विफ्ट डिजायर की आमने-सामने भिड़ंत
सेंट्रो कार व स्विफ्ट डिजायर की आमने-सामने भिड़ंत

शामली के कैराना मार्ग स्थित गांव जिडाना के निकट जबरदस्त सड़क हादसा हुआ है। घायलों को राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में एक बार फिर जबरदस्त सड़क हादसा हुआ है। सड़क हादसे में दो महिला व दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद शामली के कैराना मार्ग स्थित गांव जिडाना के निकट का है। जहां पर देर रात कैराना की ओर से आ रही सेंट्रो कार व कांधला की ओर से जा रही स्विफ्ट डिजायर कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

बता दें कि भिड़न्त में कार में सवार रचना पत्नी अमित ग्राम रायपुरा थाना घरौंडा जिला करनाल घायल हो गईं। वहीं दूसरी ओर सेंट्रो कार में सवार मुर्शीदा पत्नी मौजूदीन, अंतर पाल और राशिद निवासी गांव अलीपुर तैरना थाना बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने सभी घायलों को कांधला कस्बे के राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया।

डॉक्टरों ने बताया कि दो घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के पीछे का कारण दोनों कारों की तेज रफ्तार का होना है।


संबंधित खबरें