बागी अदिति सिंह ने खोला मोर्चा, कमला नेहरू ट्रस्ट की जांच कराने की मांग

टीम भारत दीप |

अ​दिति सिंह के लिखे पत्र के सामने आने से हड़कंप मचा है।
अ​दिति सिंह के लिखे पत्र के सामने आने से हड़कंप मचा है।

रायबरेली बागी विधायक अतिति सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला। अतिदि ने कमला नेहरू एजुकेशन सोसाइटी के फर्जीवाड़े को लेकर आर्थिक अपराध शाखा को पत्र लिखकर जांच की मांग की है।

रायबरेली। एक तरफ उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अपने को 2022 के लिए तैयार कर रही है। दूसरी तरफ उसके साथी छिटकना शुरू हो गए है। पहले अन्नू टंडन ने बगावत करते हुए कांग्रेस का साथ छोड़कर सपा के साथ हो ली।

अब रायबरेली की बागी विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला। अदितिने कमला नेहरू एजुकेशन सोसाइटी के फर्जीवाड़े को लेकर आर्थिक अपराध शाखा को पत्र लिखकर जांच की मांग की है।

अपने ट्वीट में अदिति सिंह ने लिखा है कि बच्चियों की पढ़ाई को बढ़ावा देने के नाम पर जमीन ली गई थी। दशकों बाद भी इसका कोई प्रयोग नहीं ​किया गया। अब इस जमीन को करोड़ों के बेचने के फिराक में कमला नेहरू एजुकेशन सोसायटी है।

बागी विधायक ने हो रहे फर्जीवाड़े और पैसे की गड़बड़ी की जांच के लिए आर्थिक अपराध शाखा को पत्र लिखा है।इस पत्र के सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है।

अपने पत्र में अदिति सिंह ने लिखा है कि गत वर्षों से कमला नेहरू एजुकेशन और रायबरेली रजिस्टर्ड प्रधान पत्र संख्या 765 की कार्यशैली जनहित मैं संतोषजनक नहीं है।

सोसाइटी की व्यवसायिक एवं आर्थिक गतिविधियों मैं काफी अनियमितताएं पाई गई हैं सोसाइटी अपने गलत कार्य शैली का प्रयोग आम जनमानस को प्रताड़ित करने मैं कर रही है।इसलिए इस सोसाइटी की जांच कराने की मांग करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।


संबंधित खबरें