राजस्थान में बवाल: करौली में हिंदू नववर्ष पर निकाली जा रही बाइक रैली पर पथराव, 43 घायल

टीम भारत दीप |

एडीजी कानून व्यवस्था हवा सिंह घुमरिया ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।
एडीजी कानून व्यवस्था हवा सिंह घुमरिया ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

इस बवाल में अब तक कई पुलिसकर्मियों सहित 43 लोगों के घायल हो गए हैं, जबकि पुष्पेंद्र नाम के व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है। अस्पताल पहुंचे घायलों के शरीर पर चाकू के निशान हैं, हालांकि डॉक्टर अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं, प्रशासन ने क्षेत्र में एहतियातन कर्फ्यू लगा दिया है।

करौली। राजस्थान के जिले में हिन्दू नववर्ष के अवसर पर बड़ा बवाल हो गया है, यहां पर हिंदू नव वर्ष पर बाइक रैली निकाली जा रही था जिस पर पथराव कर दिया गया, इससे हटवारा बाजार में माहौल तनाव पूर्ण हो गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उपद्रवियों ने एक दर्जन से ज्यादा दुकानों और तीन बाइकों को आग के हवाले कर दिया है। बिगड़ते हालात को देखते हुए शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है। सोशल मीडिया पर फैल रहीं अफवाहों को रोकने के लिए प्रशासन ने शहर में इंटरनेट सेवा अगले आदेश तक बंद कर दी है।

कई पुलिस कर्मी भी घायल

इस बवाल में अब तक कई पुलिसकर्मियों सहित 43 लोगों के घायल हो गए हैं, जबकि पुष्पेंद्र नाम के व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसे जयपुर रेफर कर दिया गया है। अस्पताल पहुंचे घायलों के शरीर पर चाकू के निशान हैं

 हालांकि डॉक्टर अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं, प्रशासन ने क्षेत्र में एहतियातन कर्फ्यू लगा दिया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है, करौली में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है, एडीजी कानून व्यवस्था हवा सिंह घुमरिया ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें