तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

टीम भारतदीप |

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया। ट्रैक्टर की टक्कर से मौके पर ही युवक की मौत हो गई। जबकि चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आगरा बाह मार्ग को जाम कर कार्रवाई की मांग की।

आगरा। आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत आगरा बाह मार्ग पर बसई अरेला गांव के पास बुधवार देर शाम एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया। ट्रैक्टर की टक्कर से मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

जबकि चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आगरा बाह मार्ग को जाम कर कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया।

बता दें कि गांव बसई अरेला निवासी मनोज पुत्र राजेश सिंह (23 वर्ष) बुधवार देर शाम को बाइक से घर का सामान लेने अरनोटा गया था। वहां से वापस लौटते समय जैसे ही वह आगरा बाह मार्ग पर बसई अरेला गांव के पास पहुंचा ही था कि तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी।

ट्रैक्टर से टक्कर लगने के बाद भागने के चक्कर मे ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले कर रौंद दिया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया। जब घटना की जानकारी गांव पहुँची तो मौके पर परिजनों के साथ दर्जनों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।

आक्रोशित ग्रामीणों ने आगरा बाह मार्ग पर जाम लगा दिया और कार्रवाई की मांग करने लगे। घटना और आगरा बाह मार्ग में जाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाने का प्रयास किया मगर गुस्साए ग्रामीण और परिवारीजन कुछ भी मानने को तैयार नहीं थे।

जिसके बाद पिनाहट सर्किल क्षेत्र के सभी थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने ट्रैक्टर के साथ-साथ ट्रैक्टर चलाने वाले की खोजीन की। वहीं बसई अरेला थानाध्यक्ष शेर सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के परिजनों एवं ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

थानाध्यक्ष के समझाए जाने के बाद ग्रामीण मान गए और काफी देर से लगे जाम को खुलवाया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के परिजनों ने ट्रैक्टर स्वामी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस के कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही ट्रैक्टर और उसके चालक का पता चल जाएगा।


संबंधित खबरें