सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, खुद का भी रेत लिया गला

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया।
गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया।

सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की की चाकू से बड़ी बेरहमी के हत्या कर दी। बाद में उसने खुद का भी उसी चाकू गला रेत लिया। लड़की की मौत हो चुकी है जबकि उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की की चाकू से बड़ी बेरहमी के हत्या कर दी। बाद में उसने खुद का भी उसी चाकू गला रेत लिया। लड़की की मौत हो चुकी है जबकि उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जिले के सौंसर में एकतरफा प्रेम के चलते युवक ने नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद उसने खुद का भी गला रेत लिया। बताया गया कि घायल अवस्था में उसे नागपुर रेफर किया गया है, जहां हालत नाजुक बनी हुई है। वारदात मंगलवार सुबह 11 बजे की बताई जा रही है।

बताया गया कि सौंसर के वार्ड क्रमांक 4 में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की सुबह करीब 11 बजे शौच के लिए घर से बाहर गई थी। इसी दरम्यान विक्की (24) पुत्र सुभाष हेडाऊ ने उसे अकेला पाकर चाकू मार दिया। बताया जा रहा है कि उसने लड़की के शरीर पर कई वार किए। इसके बाद उसने उसी चाकू से खुद का गला भी काट लिया।

बताया गया कि चीख—पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्‌ठा हो गए। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया गया कि घटनास्थल पर पुलिस पर भी युवक ने पथराव किया। काफी मशक्कत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भिजवाया। बताया गया कि यहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया।

वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया। चर्चा है कि वह लड़की से एकतरफा प्रेम करता था। बताया गया कि वह मूंगफली बेचता था। फिलवक्त पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


संबंधित खबरें