ट्रेलर व जीप की जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत, चार घायल

टीम भारत दीप |

राजस्थान के टोंक में दर्दनाक हादसा
राजस्थान के टोंक में दर्दनाक हादसा

तेज़ रफ़्तार ट्रेलर व जीप में जोरदार टक्कर से दर्दनाक हादसा हो गया। बताया गया कि एक ही परिवार के सभी लोग दो वाहनों से राजस्थान के टोंक में खाटू श्याम के दर्शन करने गए थे। सभी मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के रहने वाले है। एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत की सूचना मिलने के बाद इलाके में मातम छा गया।

राजस्थान । राजस्थान के टोंक में हुए दिल दहला दने वाले हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। वहीँ इस हादसे में चार लोग घायल भी हैं ।दरअसल यहाँ तेज़ रफ़्तार ट्रेलर व जीप  में जोरदार टक्कर से दर्दनाक हादसा हो गया। बताया गया कि  एक ही परिवार के सभी लोग दो वाहनों से राजस्थान के टोंक में  खाटू श्याम के दर्शन करने गए थे।

सभी मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के रहने वाले है। एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत की सूचना मिलने के बाद इलाके  में मातम छा  गया। जिसने भी एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत की सूचना सुनी सबकी आंखों में आंसू आ गए । जानकारी के मुताबिक खाटू श्यामजी से लौटते वक्त मंगलवार रात टोंक में ट्रक ट्रेलर  और जीप में टक्कर हो गई थी।

सभी शव बुधवार शाम तक जीरापुर लाए जाएंगे। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वहीँ हादसे की जानकारी के बाद देर रात से ही लोग घरके बाहर जुटने लगे थे। समाज के लोगों ने तय किया है कि डेड बॉडी आने तक हादसे की सूचना ललित और श्याम सोनी की बुजुर्ग मां को नहीं दी जाएगी। उन्हें डर है कि हादसे की खबर सुनकर मां की तबीयत न बिगड़ जाए, इसलिए सोनी परिवार के घर से थोड़ी दूर समाज के 500 से 700 लोग मौजूद हैं।

माहौल को सामान्य दिखाने के लिए उनके घर के आसपास लोग जमा नहीं होने दिए जा रहे। कुछ रिश्तेदार भी आ चुके हैं। उन्हें भी चुप रहने को कहा गया है। बताया गया कि सोनी बंधुओं का घर राजगढ़  के माचलपुर रोड जमाई कॉलोनी में है। ये शहर का व्यस्ततम इलाका है, जहां इनकी दुकान भी है। यहां बुधवार को साप्ताहिक हाट बाजार भी लगता है, लेकिन आधा शहर बंद है।

इलाके के आसपास की दुकानें बंद हैं। समाज के लोगों ने भी अपने प्रतिष्ठान बंद रखे हैं। जानकारी के अनुसार राजगढ़ के जीरापुर में स्वर्णकार समाज के करीब 70 से ज्यादा परिवार हैं। ये सभी लोग खाटू श्यामजी के भक्त हैं। महीने में एकादशी पर दर्शन करने जरूर जाते हैं। ललित और श्याम  के परिवार भी हर माह दर्शन करने जाते थे।

समाज के लोगों के मुताबिक श्याम और ललित मिलनसार थे। वे मूल रूप से राजाहेड़ी गांव के रहने वाले थे, लेकिन कुछ साल पहले ही जीरापुर शिफ्ट हुए थे। हादसे में कुल 8 लोगों की मौत हो गई। इनमें श्याम (42) , रामबाबू (37), ललित (24), नयन (15), ममता (29) , बबली (24), अनन्या (8) और अक्षत (3) शामिल हैं।
 


संबंधित खबरें