बच्चे का कंकाल देख मां दहाड़े मार रोने लगी, ग्रामीणों के आंखों में आया आंसू

टीम भारत दीप |

पुलिस ने कंकाल और कपड़े को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।
पुलिस ने कंकाल और कपड़े को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

प्रदेश के कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कठकुइयां गांव में 15 दिन पहले गायब बच्चे का कंकला गांव के एक गन्ने के खेत में मिलने से परिजनों की बच्ची—खुची उम्मीद भी मिट्टी में मिल गई। पिछले 15 दिन से मां पथराई आंखों से अपने बच्चे के मिलने का इंतजार कर रही थी।

कुशीनगर। प्रदेश के कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कठकुइयां गांव में 15 दिन पहले गायब बच्चे का कंकला गांव के एक गन्ने के खेत में मिलने से परिजनों की बच्ची-खुची उम्मीद भी मिट्टी में मिल गई।

पिछले 15 दिन से मां पथराई आंखों से अपने बच्चे के मिलने का इंतजार कर रही थी। सोमवार को बच्चे का कंकाल मिलने से मां कलेजा फट गया। वह दहाड़े मारकर रोने लगी, मां का करूण क्रंदन सुन पूरे गांव के आंखों से आंसू आ गए। 

कंकाल मिलने की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। परिजनों की तरफ से शिनाख्त होने के बाद कंकाल व बरामद सामान को सील कराकर पोस्टमार्टम हाऊस भेजा गया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम कठकुइयां के टोला लीलापट्टी निवासी मुन्ना प्रसाद का दस वर्षीय पुत्र अजय 19 अक्तूबर को गांव के काली मंदिर के पास से गायब हो गया था। दो दिन बाद परिजनों की ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस तलाश में जुट गई थी।बच्चे के गायब होने में परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर आशंका जताई थी। पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार की।

आरोपी की निशानदेही पर  गन्ने के खेत से बच्चे का कंकाल बरामद किया गया। बगल में कपड़ा भी पड़ा था। जानकारी होने पर परिजन भी पहुंचे और कपड़ा देखकर कंकाल गायब बच्चे अजय का होने की बात कही। परिजनों में चीख पुकार मच गई।

 एसओ कुबे रस्थान महेंद्र कुमार चतुर्वेदी का कहना है कि मामले की जानकारी वरिष्ठ अफसरों को देते हुए कंकाल व कपड़ों को सील कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर यह कंकाल गायब बच्चे अजय का होने की बात कही है। इस मामले में आरोपी फूलकुंवर को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।


संबंधित खबरें