जालौन में यौनशोषणः आरोपित के लैपटाप से मिले हजारों अश्लील वीडियो और फोटो

टीम भारत दीप |

फिर उन्हें गंदी फिल्में दिखाकर लत लगाता था। इसके बाद शारीरिक शोषण करके वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था।
फिर उन्हें गंदी फिल्में दिखाकर लत लगाता था। इसके बाद शारीरिक शोषण करके वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था।

रामबिहारी ने ऐसे -ऐसे राज खोले जिसे सुनकर पुलिस वालों के कान खड़े हो गए है। रामबिहारी राठौर ने न सिर्फ महिलाओं को किशोरियों का शोषण किया बल्कि उन्हें ब्लैकमेल भी करता था। शिकंजे में फंसे पीड़ितों को पुराने वीडियो दिखाकर प्रतिदिन पांच नए शिकार लाने का टारगेट देता था। ऐसा करने में असमर्थता जाहिर करने पर सब कुछ बर्बाद करने की धमकी देकर और प्रताड़ित करता था।

जालौन। झांसी मंडल के जालौन जिले में भाजपा नेता और पूर्व कानून गो रामबिहारी को  राठौर को पुलिस ने गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है। रामबिहारी ने ऐसे -ऐसे राज खोले जिसे सुनकर पुलिस वालों के कान खड़े  हो गए है।

रामबिहारी राठौर ने  न सिर्फ महिलाओं को किशोरियों का शोषण किया बल्कि उन्हें ब्लैकमेल भी करता था।  शिकंजे में फंसे पीड़ितों को पुराने वीडियो दिखाकर प्रतिदिन पांच नए शिकार लाने का टारगेट देता था। ऐसा करने में असमर्थता जाहिर करने पर सब कुछ बर्बाद करने की धमकी देकर और प्रताड़ित करता था। आरोपी ने यह सारे जुर्म खुद कुबूल किया है। 

यूपी के उरई से गिरफ्तार आरोपित कानूनगो और भाजपा का कोंच नगर उपाध्यक्ष रहा रामबिहारी नाबालिगों को रुपये देकर जाल में फंसाता था। फिर उन्हें गंदी फिल्में दिखाकर लत लगाता था।

इसके बाद शारीरिक शोषण करके वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। बताते हैं कि  छह माह पहले पत्नी की मौत के बाद आरोपित की अय्याशी और बढ़ गई थी। वह किसी बाहरी व्यक्ति को अपने कमरे में रुकने नहीं देता था। 

रुपये देकर करता था मुंह बदं

आरोपित भेद न खुले इसलिए पीड़ितों की आर्थिक मदद करके उनका मुंह बंद करा देता था। अपने घर से कुछ दूर ही गरीबों की बस्ती में उसने आसानी से शिकार फंसाए। उन्हें अपनी चार पहिया गाड़ी में सैर भी कराई। कभी किसी ने आवाज उठाई तो राजनीतिक पहुंच की धौंस देकर उसका मुंह बंद कर दिया। 

आरोपी का होगा नारको टेस्ट

जालौन के कोंच के मोहल्ला भगत सिंह नगर निवासी सेवानिवृत्त कानूनगो के पास से वर्ष 2016 के बाद के वीडियो ज्यादा मिले हैं। इनमें नाबालिगों के साथ ही महिलाओं किशोरियों व युवतियों के भी अश्लील वीडियो हैं।

पुलिस के पास चार साल के उसके कुकृत्यों के पक्के साक्ष्य हैं। राम बिहारी ने पूरा सेवाकाल कोंच और नदीगांव ब्लॉक में गुजारा। उसने पुलिस के सामने कबूला है कि चार साल से नाबालिगों का उसके घर आना.जाना था। एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि जरूरत पर नार्को टेस्ट कराया जाएगा। प्रत्येक बिंदु पर पड़ताल हो रही है।

दो सौ से अधिक लोगों को बनाया है शिकार 

आरोपित  सेवानिवृत्त कानूनगो रामबिहारी राठौर को बुधवार को जालौन जिले के कोंच कस्बा स्थित मोहल्ला भगत सिंह नगर से किशोरों के यौनशोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अभी तक कुकर्म के सात मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिनमें दो पीड़ितों ने मुकदमा भी दर्ज कराया है।

आशंका है कि उसने 200 से अधिक किशोर और किशोरियों को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। आरोपित के घर से एक लैपटॉप, पेन ड्राइव, डीवीआर, एक्सटर्नल हार्ड डिस्क व दो करीब हजार अश्लील वीडियो व फोटो बरामद हुए हैं। उधर भाजपा में नगर उपाध्यक्ष रहे आरोपित को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है।


संबंधित खबरें