इतनी जल्दी बदल गए ‘गुरू‘, ‘कैप्टन‘ के फेवर में सिद्धू ने यूं की ‘बैटिंग‘

टीम भारत दीप |

सदन में बिल पेश करने के लिए सिद्धू ने मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की।
सदन में बिल पेश करने के लिए सिद्धू ने मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की।

मंगलवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा केंद्रीय कृषि बिलों के विरुद्ध प्रस्ताव पेश किए जाने के तत्काल बाद नवजोत सिंह सिद्धू को बोलने का अवसर मिला।

चंडीगढ़ (पंजाब)। पंजाब के मुख्यमंत्री के कट्टर विरोधी माने जाने वाले और पूर्व मंत्री कांग्रेस विधायक क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के अचानक सुर बदल गए हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा केंद्रीय कृषि बिलों के विरुद्ध प्रस्ताव पेश किए जाने के तत्काल बाद नवजोत सिंह सिद्धू को बोलने का अवसर मिला। 

सदन में बिल पेश करने के लिए सिद्धू ने मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की। उधर सिद्धू के संबोधन शुरू होने के चंद क्षणों पहले ही पंजाब सरकार के फेसबुक का लाइव प्रसारण बंद करवा दिया गया, क्योंकि कल सदन में सिद्धू ने जमकर कैप्टन सरकार को कोसा था और आज उनकी भाषा पूरी तरह बदली हुई थी। 

इस पर विपक्षी खेमे के विधायक यह कहते नजर आए कि पार्टी हाईकमान के हुक्म के गुलाम होकर सिद्धू अपना राग बदल गए। एक दिन पहले सिद्धू को सदन में बोलने का मौका नहीं दिया गया था, इसलिए उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव होकर केंद्रीय कृषि अधिनयमों की नुक्ताचीनी की लेकिन आज वे बोले तो उसमे विरोध वाले अंश नदारद थे। 

जब उन्होंने सदन में बोलना शुरू किया तो जल्दी ही पंजाब सरकार के फेसबुक के लाइव को बंद कर दिया गया। बताया जाता है कि सिद्धू के बगावती सुर को भांप कर ही ऐसा किसी गया है लेकिन इसकी कहीं से भी पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं विधानसभा में भी सिद्धू को पीछे की सीट दी गई है।


संबंधित खबरें