​डिलीवरी ब्वॉय बनकर घर में घुसे बदमाशों ने मचाया तांडव, ज्वैलरी व नकदी लेकर फरार

टीम भारतदीप |

बदमाशों की तलाश जारी है।
बदमाशों की तलाश जारी है।

मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र का है। यहां बदमाशों ने बीएसएनएल से रिटायर्ड अधिकारी के घर में घुसकर असलहे के बल पर जमकर लूटपाट की। बदमाश घर से ज्वैलरी और नकदी लेकर फरार हो गए।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था ने योगी सरकार की नींद उड़ा रखी है। भले ही सरकार यहां सबकुछ चंगा बताने की कोशिश कर रही है लेकिन वास्तव में जमीनी हालात बद् से बत्तर होते जा रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण राजधानी में बीती रात की घटना से साफ समझा जा सकता है। यह कोई पहली घटना नहीं बल्कि आए दिन राजधानी में बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

इससे साफ समझा जा सकता है कि जब राजधानी में जब ऐसे हालात हैं तो सूबे की स्थिति क्या होगी। दरअसल ताजा मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र का है। यहां बदमाशों ने बीएसएनएल से रिटायर्ड अधिकारी के घर में घुसकर असलहे के बल पर जमकर लूटपाट की। बदमाश घर से ज्वैलरी और नकदी लेकर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर-19 में बीएसएनल से रिटायर्ड अधिकारी श्रीचंद्र चौबे अकेले ही निवास करते हैं। यहां पर सोमवार देर रात दो बाइक सवार डिलीवरी ब्वॉय बनकर उनके घर पहुंचे और असलहे के बल पर घर में जमकर लूटपाट की। श्रीचंद चौबे के विरोध करने

पर बदमाशों ने उनको बेरहमी से पीटा और मौके से फरार हो गए। बदमाशों के भाग जाने के बाद बुजुर्ग ने पुलिस कंट्रोल रुम 112 पर इस घटना की सूचना दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच कर रही है।

गाजीपुर इंस्पेक्टर बृजेश सिंह के मुताबिक यहां सेक्टर 19 में निवास कर रहे श्रीचंद चौबे के घर पर दो बाइक सवार बदमाश पहुंचे थे। इनके साथ उन्होंने मारपीट कर घर में रखी ज्वेलरी और नगदी लूटकर फरार हो गए हैंं। उनकी तरफ से तहरीर लेकर मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि बदमाशों की तलाश जारी है। फिलहाल आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा  रहे हैं, जिससे उनकी पहचान की जा सके।


संबंधित खबरें