पत्नी, बेटा, बहू व पोते को उतारा मौत के घाट, मां को लेकर फरार, जानें पूरा मामला

टीम भारतदीप |

पत्नी, बेटा, बहू व पोते को उतारा मौत के घाट
पत्नी, बेटा, बहू व पोते को उतारा मौत के घाट

मकान के अंदर खून ही खून हर तरफ नजर आ रहा था। कमरे में चारों तरफ लाशें बिखरी पड़ी थी। उनके मुताबिक प्रॉपर्टी का काम करने वाले राजीव ने अपनी पत्नी, बेटा, बहू और पोते पर तेज धार हथियार से हमला करके उनकी हत्या कर दी है।

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के मयूर विहार इलाके में एक युवक ने अपने ही परिवार के चार लोगों का बेरहमी से कत्ल कर मौके से फरार हो गया। आरोपी का नाम राजीव सोंडा बताया जा रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव  को कब्जे में ले जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं घटना के सामने आने के बाद इलाके में दहशत है। लोग बेहद डरे हुए हैं और जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

वहीं मामले पर लुधियाना के एडीसीपी समीर वर्मा ने बताया कि पड़ोसियों का कहना है कि मंगलवार सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वो मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल पर पहुंचने पर मकान के अंदर खून ही खून हर तरफ नजर आ रहा था। कमरे में चारों तरफ लाशें बिखरी पड़ी थी। उनके मुताबिक प्रॉपर्टी का काम करने वाले राजीव ने अपनी पत्नी, बेटा, बहू और पोते पर तेज धार हथियार से हमला करके उनकी हत्या कर दी है।

बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी मां को साथ लेकर वहां से भाग निकला है। पुलिस को जैसे ही इस वारदात की सूचना मिली। उनकी टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले में जांच जारी है। वहीं अब ऐसी भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि आरोपी जिस गाड़ी से भाग रहा था वह रोड पर ही किसी चीज से टकरा गई। इस दौरान उसके अंदर आग लग गई। जिसके बाद आरोपी राजीव सोंडा जलती कार छोड़कर अपनी मां को लेकर भाग निकला।

फिलवक्त पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कही जा रही है।
 


संबंधित खबरें