बहू के साथ गंदा काम करने के चक्कर में पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

टीम भारतदीप |

पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट
पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट

दिव्या का आरोप है कि उसके ससुर उस पर बुरी नियत रखते थे। तीन दिन पहले दिव्या की सास और ननद एक शादी समारोह में शामिल होने बाहर गई थीं। उस महिला के दोनों देवर भी घर में मौजूद थे। आरोपी ने इस दौरान बहू के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मझोला थाना क्षेत्र के हनुमान नगर में एक सिक्योरिटी गार्ड ने शनिवार दोपहर अपने ही बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपी पिता अपने ही बेटे की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था। बहू ने इसकी शिकायत अपने पति से की तो घर में विवाद शुरू हो गया। इसी विवाद के चलते पिता ने बेटे को दो गोली मार दी।

आनन-फानन में घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान बेटे दुष्यंत की मौत हो गई।  जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार दोपहर 12.00 बजे की है। बता दें कि हनुमान नगर में वीरेंद्र शर्मा का मकान है।

वीरेंद्र शर्मा के बड़े बेटे दुष्यंत शर्मा की बीते बरस जनवरी माह में दिव्या नाम की लड़की से शादी हुई थी। दिव्या का आरोप है कि उसके ससुर उस पर बुरी नियत रखते थे। तीन दिन पहले दिव्या की सास और ननद एक शादी समारोह में शामिल होने बाहर गई थीं ।

उस महिला के दोनों देवर भी घर में मौजूद थे। आरोपी ने इस दौरान बहू के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर महिला को घर से बाहर निकालने और अलग करने की धमकी भी दी। दिव्या का आरोप है कि पति के घर लौटने पर उसनेे अपने ससुर की शिकायत की तो घर में विवाद शुरू हो गया।

पुलिस अधीक्षक अमित आनंद के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा।
 


संबंधित खबरें